स्नैपचैट के नए कैम्पन ने प्रतिद्वंद्वी इंस्टाग्राम को किया ट्रोल

सैन फ्रांसिस्को, 3 अगस्त (आईएएनएस)। फोटो-मैसेजिंग ऐप स्नैपचैट ने हालिया एक कैम्पेन की शुरुआत की है जिसका नाम हैशटैग रियल फ्रेंड्स है और अब इस कैम्पेन के माध्यम से स्नैपचैट ने अपने प्रतिद्वंद्वी इंस्टाग्राम को ट्रोल करते हुए कहा कि करीबी दोस्त अपने व्यक्तिगत फोटो-मैसेज को साझा करने के लिए स्नैपचैट का चुनाव करते हैं।

हैशटैग रियल फ्रेंड्स कैम्पेन के एक हिस्से के रूप में ऐप ने मोहम्मद अली, जोआन जेट और मार्लेन डीट्रिक जैसे हस्तियों के कुछ फ्रेंडशिप कोट्स को हैशटैग रियल फ्रेंड्स और हैशटैग फ्रेंडशिप कोट्स के साथ एक येलो बैकग्राउंड पर पोस्ट किया है जिसमें स्नैपचैट का लोगो भी लगा हुआ है।

वेब पोर्टल ट्यूब फिल्टर ने शुक्रवार को इसकी सूचना दी है।

कंपनी ने एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा, आज हम सच्ची दोस्ती के जश्न की शुरुआत कर रहे हैं जो स्नैपचैट का इस्तेमाल करते हैं। बारह अलग-अलग देशों से 70 से अधिक स्नैपचैटर्स प्रदर्शित कर रहे हैं, रियल फ्रेंड्स जिन्होंने सच्ची दोस्ती के पीछे की कहानी को दुनिया संग साझा किया है।

इस रिपोर्ट में कहा गया कि बारह अलग-अलग देशों से 70 स्नैपचैटर्स को दिखाकर इस कैम्पेन की योजना अगले दो महीने में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर दिखाए जाने वाले टेलीविजन विज्ञापन, अखबार या मैग्जीन में छपे विज्ञापन और बिलबोर्ड्स विज्ञापन में इंस्टाग्राम से परे विस्तार करने की है।

वर्तमान समय में पूरी दुनिया में इसके 20.3 करोड़ यूजर्स हैं।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment