अब ऑनलाइन पोर्न देखने के लिए बिटकॉयन से कर सकेंगे भुगतान

सैन फ्रांसिस्को, 3 अगस्त (आईएएनएस)। जल्द ही आप बिटकॉयन से भुगतान कर पोर्न देख सकेंगे। एडल्ट कंटेंट प्लेटफार्म स्पांकचेन ने एक क्रिप्टोकरेंसी भुगतान प्लेटफार्म स्पांकपे लांच किया है, जो विभिन्न ऑनलाइन एडल्ट्स साइटों पर एकल भुगतान समाधान उपलब्ध कराएगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि स्पांकपे के माध्यम से प्रीमियम पोर्न देखने के लिए किए गए भुगतान पर 0.5 फीसदी का ट्रांजेक्शन शुल्क लगेगा।

स्पांकचेन ने दो समेकित भागीदारों - स्काई प्राइवेट और जस्टफॉर डॉट फन्स के साथ इस सेवा को लांच किया, जोकि ऑनलाइन एडल्ट कंटेट का उपभोग करने का किफायती तरीका है।

यूजर्स बिटकॉयन, ईथेरम और निजता-केंद्रित क्वाइंस जैसे जेड कैश और मोनेरो जैसी विभिन्न क्रिप्टोकरेंसीज का प्रयोग इंस्टैंट ट्रांजेक्सन और वन-क्लिक खरीदारी के लिए कर सकेंगे।

स्पांकचेन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अमीन सुलेमानी ने कहा, स्पांकपे के साथ हम एडल्ट मर्चेट्स को क्रिप्टो स्वीकार करने, चार्जबैक से बचने, और वैश्विक दर्शकों तक पहुंचने में मदद कर तत्काल मूल्य पैदा कर रहे हैं। हम इसे स्काईप्राइवेट और जस्टफॉर डॉट फन्स के साथ मिलकर इसे लांच करते हुए गर्व महसूस कर रहे हैं, क्योंकि इसकी अगुवाई एडल्ट स्पेस की दो सर्वाधिक आगे की सोच रखने वाले बिजनेस लीडर्स द्वारा की जा रही है।

जस्टफॉर डॉट फन्स के क्रिएटर डोमिनिक फोर्ड का कहना है कि वे अपने ग्राहकों के लिए क्रिप्टोकरेंसी भुगतान विकल्पों की पेशकश कर उत्साहित हैं।

पोर्नहब ने पिछले साल अनानमस क्रिप्टोकरेंसी वर्ज के साथ साझेदारी की घोषणा की थी।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment