मुंबई की मूसलाधार बारिश में फंसे टाइगर श्राफ

मुंबई, 3 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ शनिवार को मुंबई में हुई भारी बारिश के कारण बीच रास्ते ही फंस गए, जिससे उन्हें दोपहर को वापस घर लौटना पड़ा।

बाघी-2 के अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर खुद की एक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, मुझे लगता है कि आज सिर्फ घर पर ही तैरना है।

मुंबई में शुक्रवार रात से ही तेज बारिश शुरू हो गई जो शनिवार को भी जारी रही। इससे शहर के कई हिस्सों में अत्यधिक जलभराव हो गया, जिसके कारण यातायात बाधित हुआ और लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इसके बाद कई उड़ानें भी रद्द करनी पड़ी।

जहां टाइगर बारिश में फंसते दिख रहे हैं, वहीं एक और अदाकारा ईशा कोप्पिकर मौसम का आनंद ले रही हैं। अभिनेत्री ने खुद की एक तस्वीर ट्वीट की और लिखा, बारिश के लिए धन्यवाद। बारिश के साथ होने वाली तेज आवाज से मुझे प्यार है। क्योंकि मुझे पता है कि हमें और अधिक बारिश देखने को मिलने वाली है। बारिश की हर बूंद एक उपहार की तरह लगती है।

टाइगर श्रॉफ को आखिरी बार पुनीत मल्होत्रा की स्टूडेंट ऑफ दि ईयर-2 में देखा गया था। वह वर्तमान में सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-थ्रिलर फिल्म वॉर की रिलीज के लिए तैयार हैं, जहां वह ऋतिक रोशन और वाणी कपूर के साथ नजर आएंगे। फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होने की उम्मीद है।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment