खराब अंक आने पर किशोर ने खुद को मारी गोली

कानपुर, 4 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में कक्षा 12 के एक छात्र ने खराब अंक आने पर थप्पड़ और डांट पड़ने पर पिता की लाइसेंसी रिवॉवल्वर से अपने सिर पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने घटना की जानकारी दी।

अंशुमन (17) को अपने खराब शैक्षणिक रिकॉर्ड के कारण अपने पिता व लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के ठेकेदार योगेंद्र सिंह सेंगर द्वारा फटकार पड़ी थी, जिसके बाद उसने शनिवार को गोविंदनगर क्षेत्र में आत्महत्या कर ली।

प्राथमिक जांच में सामने आया है कि किशोर अवसाद में था।

निरीक्षक संजीवकांत मिश्रा ने कहा, जब अंशुमान की मां पूनम ने उसे अभिभावक- शिक्षक मीटिंग के लिए हरमिलाप स्कूल में सुबह 8.30 बजे साथ चलने के लिए कहा, तब उसने कोई असमान्य प्रतिक्रिया नहीं की।

निरीक्षक ने आगे कहा, किशोर ने शांत भाव से अपनी मां से कहा कि वह जल्द ही अपनी स्कूटी में तेल भरवाकर वापस आ रहा है, जिसके बाद वह उनके साथ चलेगा। इसके बाद स्कूल जाने की बजाय अंशुमन एक निजी गेस्टहाउस के पीछे झाड़ियों में चला गया और अपने पिता की रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली।

अंशुमन का शव उसके घर के निकट ही झाड़ियों में मिला है और शव के पास से रिवॉल्वर मिली है।

आसपास के लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनने के बाद वहां जाकर देखा तो किशोर का शव खून से लथपथ झाड़ियों में पड़ा था। लोगों ने तुरंत पुलिस को इसका सूचना दी और फॉरेसिंक टीम को घटनास्थल पर भेजा गया।

उसकी स्कूटी पास में ही खड़ी मिली।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment