महाराष्ट्र के झरने में गिरी कार, एक की मौत, दूसरा लापता

सतारा (महाराष्ट्र), 4 अगस्त (आईएएनएस)। कोयना के पास रविवार की सुबह एक कार दुर्घटनाग्रस्त होकर एक झरने में गिर गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और दूसरा नदी में लापता है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि चार अन्य लोगों के साथ पिकनिक पर निकले पुणे के दो लोगों की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई और वह कोयना के पास ही एक झरने में बह गए।

कोयनानगर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी महेश भाविकट्टी के अनुसार, यह घटना शनिवार देर रात करीब एक बजे हुई। छह दोस्त दो अलग-अलग वाहनों में सवार होकर कोयना से पुणे के लिए रवाना हुए थे।

भाविकट्टी ने आईएएनएस को बताया, बभलनाला के पास वाले पुल पर एक खतरनाक मोड़ है। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि कार पुल पर लगे बैरिकेड से टकराई और नीचे बह रही नदी में गिर गई।

पुल के नीचे काफी मात्रा में पत्थर पड़े हुए हैं। उनमें से कुछ तो ट्रक के आकार से भी बड़े हैं, जिस पर गिरना और भी जानलेवा साबित हो सकता है। इस पर गिरते ही कार में पानी भर गया होगा, ऐसी स्थिति में किसी का बचना मुश्किल है।

दुर्घटनाग्रस्त कार में सवाल लोगों की पहचान नितिन शेलार (37) और वैशाख नाम्बियार (38) के रूप में हुई है।

भविकट्टी ने कहा कि एक का शव नदी से बरामद किया गया, जबकि दूसरे व्यक्ति को निकालने के प्रयास जारी हैं। तेज बारिश के कारण तलाशी अभियान में बाधा आ रही है।

अधिकारी ने कहा कि दूसरी कार में सवार उनके चार अन्य दोस्त जो उनसे आगे निकल गए थे, वे उन दोनों की तलाश करते हुए दुर्घटना स्थल पर लौट गए हैं।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment