गंभीर ने बेदी पर लगाए वंशवाद के आरोप

नई दिल्ली, 5 अगस्त (आईएएनएस)। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने एक बार फिर पूर्व दिग्गज स्पिनर बिशन सिंह बेदी को आड़े हाथों लिया है और कहा है कि उन्होंने अपने बेटे अंगद को दिल्ली क्रिकेट में शामिल करने के लिए कई जतन किए थे।

गंभीर इससे पहले नवदीप सैनी के पदार्पण मैच में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद बेदी और चेतन चौहान के खिलाफ बोले थे, जिसके जवाब में बेदी ने गंभीर के आरोपों को बेबुनियाद बताया था।

बेदी के जवाब के बाद एक बार फिर गंभीर पूर्व स्पिनर पर आक्रामक हो गए हैं।

बेदी ने गंभीर की बात को नकराते हुए कहा था कि वह, गंभीर वर्चस्व हासिल करने के लिए नीचे नहीं गिर सकते।

गंभीर ने इसके जवाब में ट्वीट किया, बिशन सिंह बेदी दबदबा कायम करने के लिए नीचे गिरने की बात कर रहे हैं। यह वो शख्स है, जो अपने नकाबिल बेटे का चयन कराना चाहता था और चेतन चौहान अपने भतीजे को डीडीसीए टीम में लाना चाहते थे। आप पर शर्म है? मैं यहां साथ ही 2013 में बेदी के नवदीप सैनी पर दिए गए बयान को पोस्ट कर रहा हूं।

गंभीर ने अपनी पोस्ट में 2013 का वो पत्र लगाया है जिसमें बेदी ने सैनी की यह कहते हुए खिलाफत की थी कि वह दिल्ली एनसीआर के नहीं हैं।

सैनी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 मैच में तीन विकेट लिए थे। इसी के बाद गंभीर ने ट्वीट पर डीडीसीए के पूर्व सदस्य चेतन चौहान और बेदी के सैनी का दिल्ली की रणजी ट्रॉफी टीम में शामिल न करने की बात का जिक्र किया था।

चेतन और बेदी ने सैनी को दिल्ली की टीमें में शामिल न करने की बात की थी तो वहीं गंभीर ने सैनी का पक्ष लेते हुए इन दोनों की खिलाफत की थी। उस समय गंभीर दिल्ली की टीम के कप्तान हुआ करते थे।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment