जेएनयू छात्रा ने कैब चालक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया

नई दिल्ली, 5 अगस्त (आईएएनएस)। जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में एक विदेशी भाषा की पढ़ाई कर रही पश्चिमी उत्तर प्रदेश की रहने वाली एक 21 वर्षीय छात्रा ने सोमवार को एक कैब चालक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया।

पुलिस ने बताया कि लड़की ने अपनी शिकायत में कहा कि जब वह शुक्रवार रात अपने दोस्त के घर से वापस लौट रही थी, तब कथित तौर पर कैब चालक ने उसे नशीला पदार्थ दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

अपने बयान में लड़की ने कहा कि कैब चालक ने उसे कुछ पीने को दिया, जिससे वह बेसुध को गई और इसके बाद कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म हुआ।

पुलिस ने कहा है कि वह लड़की के विवरण के आधार पर कैब चालक को तलाशने की कोशिश कर रहे है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, लड़की आईआईटी दिल्ली के नजदीक स्थानीय लोगों को बेहोशी की हालत में मिली थी। हमें अस्पताल से एक कॉल आई, जहां लड़की को भर्ती कराया गया था।

उन्होंने कहा, वहां से बयान दर्ज कराने के लिए लड़की को पुलिस स्टेशन लाया गया और मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन में संबंधित धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है। छात्रा ने शुक्रवार रात मंदिर मार्ग से कैब ली थी।

चिकित्सा जांच में पीड़ित छात्रा के शरीर पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं मिले हैं।

अधिकारी ने कहा, पुलिस को घटना की जानकारी देरी से प्राप्त हुई। इसके अलावा, पीड़ित के बयान में कुछ अन्य विसंगतियां भी हैं, जिन्हें जांच के दौरान सत्यापित किया जा रहा है।

उन्होंने आगे कहा, पुलिस आरोपी कैब चालक को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फूटेज का भी सहारा ले रही है।

--आईएएनएस



Source : ians

Related News

Leave a Comment