सभी समस्याओं का हल हैं स्मिथ : लैंगर

बर्मिंघम, 6 अगस्त (आईएएनएस)। भारत ने इसी साल की शुरुआत में जब आस्ट्रेलिया का दौरा किया था तब पांच बार की विश्व विजेता के कोच जस्टिन लैंगर ने कहा था कि उन्होंने विराट कोहली जैसा बल्लेबाज नहीं देखा, लेकिन स्टीव स्मिथ ने लैंगर का मिजाज बदल दिया है।

स्मिथ द्वारा वापसी में लगाए गए दो लगातार शतकों ने लैंगर को उनका कायल कर दिया है और इस पूर्व बल्लेबाज ने कहा है कि स्मिथ के पास हर समस्या का अंत है।

वेबसाइट क्रिकइंफो ने लैंगर के हवाले से लिखा, मैं ग्रीष्मकाल के दौरान कहा था कि मैं कोहली जैसा बल्लेबाज नहीं देखा, लेकिन स्मिथ की पारियां अलग स्तर की थीं। आप नेट में उन्हें गेंदबाजी कीजिए तो आपको पता चलेगा कि आप उन्हें आउट ही नहीं कर सकते।

लैंगर ने कहा, आपको इस समय इंग्लैंड से पूछना चाहिए कि उन्हें उन पारियों के बारे में कैसा लगता है। ट्रेवर बेलिस (इंग्लैंड के मुख्य कोच) ने स्मिथ को एक बच्चे के रूप में देखा है। उन्होंने स्मिथ को काफी करीब से जाना है। इस समय वह विश्व कप में सभी समस्याओं का अंत करने वाले बल्लेबाज हैं।

लैंगर ने उस स्मिथ को याद किया जो एक लेग स्पिनर की तरह टीम में आया था और जिसने बाद में फैसला किया कि वह एक बल्लेबाज बनेगा।

लैंगर ने कहा, वह पहली बार जब आए थे तब लेग स्पिनर थे। हर किसी ने सोचा था कि कुछ नहीं कर पाएगा। फिर उसने फैसला किया था मैं लेग स्पिनर नहीं बनाना चाहता मैं सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बनना चाहता हूं और इस समय वह विराट के साथ दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment