जॉली एलएलबी जैसी फिल्मे करना चाहता हूं : वरुण शर्मा

नई दिल्ली, 6 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता वरुण शर्मा जो अपने फुकरे फिल्म श्रृंखला के चरित्र चूजा के लिए चर्चित हैं ने कहा कि वह जॉली एलएलबी जैसी फिल्मों में काम करना चाहते हैं।

2013 में अपने डेब्यू के बाद से वरुण अभी तक कई प्रकार की फिल्में कर चुके हैं। वह फुकरे, डॉली की डोली, किस किसको प्रयार करूं, दिलवाले, अर्जुन पटियाला और खानदानी शफाखाना में नजर आ चुके हैं।

वरुण ने आईएएनएस से कहा, मुझे सोलो फिल्म की कहानियां भी आ चुकी है, लेकिन मैं उन फिल्मों को करना चाहता हूं जो हटके हो। अगर आप आज के समय में फिल्मों में अलग अंदाज की कॉमेडी की बात करें, तो इसमें साधारण कॉमेडी वह काम नहीं कर सकती। क्योंकि लोग को दूसरे प्लेटफॉर्मो के माध्यम से आसानी से मुफ्त में वह कॉमेडी देखने को मिल जाएगी। अब बहुत ज्यादा प्रतियोगिता बढ़ गई है। इसलिए अब फिल्मों की कॉमेडी हटके और दिल को छूने वाली होनी चाहिए।

अभिनेता ने कहा, यदि आप कुछ अलग नहीं दिखा रहे हैं तो दर्शक आपकी फिल्म देखने के लिए रुपये क्यों खर्च करेंगे। मैं तभी एक सोलो फिल्म करूंगा जब उसमें कुछ पागलपन हो। मैं जॉली एलएलबी जैसी फिल्म करना चाहता हूं या उसी की तरह मिलती-झुलती।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment