दक्षिणी दिल्ली में सेल के चेयरमैन व ड्राइवर के साथ मारपीट

नई दिल्ली, 8 अगस्त (आईएएनएस)। दक्षिणी दिल्ली में चार लोगों ने स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल) के चेयरमैन अनिल कुमार चौधरी और उनके ड्राइवर के साथ कथित तौर पर मारपीट की। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि चौधरी की कार के साथ एक अन्य कार टकराने के बाद यह घटना हुई।

बुधवार रात की इस घटना के हमलावरों में से दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य दो फरार हैं।

दक्षिणी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने कहा, दो मोटरसाकिलों पर गश्त कर रहे डिफेंस कॉलोनी के हाईवे पेट्रोलिंग स्टाफ ने अगस्त क्रांति रोड पर हुडको प्लेस के पास बुधवार की रात लगभग 10:50 बजे देखा कि चार लोगों द्वारा एक व्यक्ति की पिटाई की जा रही है। इसके बाद कर्मचारियों ने तुरंत उन्हें बचाया और दो आरोपियों को पकड़ लिया।

पुलिस ने कहा, दोनों घायलों की पहचान सेल के अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी और उनके ड्राइवर एन. के. पाठक के रूप में हुई है। वह सीरी फोर्ट की ओर जा रहे थे।

चौधरी और उनके ड्राइवर को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां उन्हें आवश्यक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

कुमार ने कहा, जांच के दौरान यह पाया गया कि उनकी कार को चारों आरोपियों की कार ने टक्कर मारी। इसके बाद अन्य कार में सवार चारों व्यक्ति बाहर आए। आरोपियों में से एक ने ड्राइवर को पकड़ लिया जबकि अन्य तीनों ने चौधरी के साथ मारपीट की।

हौज खास पुलिस स्टेशन में धारा 307 और धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

कुमार ने कहा, हम सभी संभावित दृष्टिकोण से मामले की जांच कर रहे हैं। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों की पहचान द्वारका से ललित और उत्तम नगर से अमरदीप के रूप में हुई है। अन्य दो आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें बनाई गई हैं।

पुलिस ने दुर्घटना में शामिल कार को जब्त कर लिया है।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment