रितुपर्णो घोष की फिल्म को मिला संयुक्त राष्ट्र का समर्थन

मुंबई, 8 अगस्त (आईएएनएस)। संयुक्त राष्ट्र के हित को दिवंगत प्रशंसित बंगाली फिल्मकार रितुपर्णो घोष की एक ट्रिब्यूट फिल्म ने उजागर किया है।

अपने अभियान फ्री एंड इक्वल के तहत, संयुक्त राष्ट्र ने समलैंगिकों के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए भारतीय फीचर फिल्म, ए ट्रिब्यूट टू रितुपर्णो घोष : सीजन ग्रीटिंग के साथ सहयोग करने की घोषणा की है।

ए ट्रिब्यूट टू रितुपर्णो घोष : सीजन ग्रीटिंग का निर्देशन राम कमल मुखर्जी ने किया है, जिसमें अभिनेत्री सेलिना जेटली हाग और लिलेट दुबे मुख्य किरदार में हैं।

सेलिना जेटली ने कहा, मुझे इस बात पर बेहद गर्व है कि संयुक्त राष्ट्र ने अपने फ्री एंड इक्वल अभियान के तहत (फिल्म का) सोशल कॉज पार्टनर बनने पर सहमति जताई है।

निर्देशक राम कमल मुखर्जी ने कहा, यह एक अप्रत्याशित लेकिन सुखद आश्चर्य था। मैं फिल्म पर संयुक्त राष्ट्र की विस्तृत प्रतिक्रिया से अभिभूत हूं। मुझे यकीन है कि रितु दा यदि हमारे बीच होते तो आज सबसे ज्यादा खुश होते।

संयुक्त राष्ट्र स्वतंत्र और समान अभियान प्रबंधक रिक्के हेनुम ने कहा, इस प्रकार की फिल्में समलैंगिकताओं के बारे में बातचीतों को शुरू करने और बनाए रखने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती हैं।

ए ट्रिब्यूट टू रितुपर्णो घोष : सीजन ग्रीटिंग एक मां और बेटी के बीच के उतार-चढ़ाव वाले संबंधों की कहानी है।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment