एक कॉस्मेटिक ब्रांड के चलते हैशटैगसोनाक्षीसिन्हाअरेस्टेड हुआ ट्रेंड

मुंबई, 9 अगस्त (आईएएनएस)। हाल ही में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें पुलिस सोनाक्षी को हथकड़ी पहनाते नजर आ रही थी और सोनाक्षी बार-बार बस यही कह रही थीं क्यों उन्हें अरेस्ट क्यों किया जा रहा है, उन्होंने कुछ नहीं किया है।

इस वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर हैशटैग सोनाक्षी सिन्हा अरेस्टेड खूब ट्रेंड हुआ। सोनाक्षी की गिरफ्तारी का खुलासा उन्होंने खुद किया और कहा कि उन्हें इतना खूबसूरत दिखने के अपराध में गिरफ्तार किया गया था, यह महज एक कैम्पेन है जिसे सोनाक्षी एक यूरोपियन कॉस्मेटिक ब्रैंड के चलते कर रही हैं।

ब्रांड ने कहा, सोनाक्षी ने एक वीडियो पर इसका खुलासा करते हुए कहा कि इस हैशटैग के ट्रेंड करने के बाद अभिनेत्री को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई गईं और जल्द ही उन्होंने एक वीडियो में इस बात का खुलासा किया कि यह एक नए मेकअप रेंज माईग्लैम के लिए था जो उन्हें हर वक्त कैमरा फेस करने के लिए तैयार रखती है।

सोनाक्षी ने एक बयान में कहा, एक मेकअप प्रोडक्ट को लॉन्च करने के लिए कैम्पेन की मुख्य तस्वीर में प्रिजन मग शॉट का यूज करना मेरे अब तक देखे गए किसी भी अन्य ब्यूटी कैम्पेन से भिन्न है।

इसे कई बड़े स्टोर्स और ऑनलाइन लॉन्च किया गया है।

--आईएएनएस



Source : ians

Related News

Leave a Comment