अभिनेत्री विद्या सिन्हा वेटिंलेटर पर, सांस लेने में दिक्कत

मुंबई, 10 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री विद्या सिन्हा मुंबई के जुहू में स्थित क्रिटिकेयर हॉस्पिटल में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। सांस फूलने की शिकायत आने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

स्पॉटबॉय वेबसाइट की एक रपट के मुताबिक, विद्या को गुरुवार को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनमें सांस और दिल से जुड़ी बीमारियों का पता चला है। हालांकि उनकी हालत अभी स्थिर बताई जा रही है, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें डिस्चार्ज करने की तारीख अभी तय नहीं की है। उनके रक्त चाप और नाड़ी की गति सामान्य है, लेकिन वह इंटेसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में हैं। उन्हें पीएपी (पॉजिटिव एयरवे प्रेशर) वेंटिलेटर पर रखा गया है।

अस्पताल के एक अधिकारी ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, उनकी लंबे समय से चली आ रहीं स्वास्थ्य समस्याएं बढ़ गईं, जिसके चलते उन्हें सांस लेने में दिक्कत आ रही थी। उनमें दिल और फेफड़े से संबंधित बीमारियों के चलते सांस लेने में और भी परेशानी हो रही है। इन सभी पर ध्यान दिया जा रहा है।

उन्होंने आगे कहा, उन्हें कुछ और दिन अस्पताल में गुजारना पड़ सकता है। जब तक वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो जातीं, तब तक उन्हें यहां रहना पड़ सकता है।

--आईएएनएस



Source : ians

Related News

Leave a Comment