सचेत टंडन ले रहे बेखयाली की सफलता का आनंद

मुंबई, 10 अगस्त (आईएएनएस)। संगीतकार और गायक सचेत टंडन हालिया रिलीज फिल्म कबीर सिंह के गाने बेखयाली की सफलता से बेहद खुश हैं और उनका कहना है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि यह गीत लोगों में इतनी तेजी से छा जाएगी।

सचेत ने यहां शुक्रवार को अपने साथी संगीतकार परंपरा संग सुपरहिट गीत के ध्वनिक संस्करण की शूटिंग के दौरान मीडिया से बात की।

अभिनेता शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी पर फिल्माए गए इस गीत को यूट्यूब पर 130 करोड़ से अधिक बार देखा गया और कई अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसे साझा भी किया गया।

इसकी सफलता के बारे में बात करते हुए सचेत ने कहा, दर्शकों की इस प्रतिक्रिया से हम वाकई में बेहद खुश हैं। हमने कभी नहीं सोचा था कि यह लोगों के बीच इतनी तेजी से छा जाएगी, इसलिए यह एक काफी अच्छा एहसास है और हम अपने दर्शकों के आभारी हैं जिन्होंने इस गीत की सराहना की है।

इसके ध्वनिक संस्करण की रचना पर सचेत ने कहा, फिल्म में जो ऑरिजिनल गाना है, वह एक हेवी बैंड सॉन्ग है, इसलिए हमने स्ट्रिंग्स और ऑर्केस्ट्रा की मदद से एक ध्वनिक संस्करण को बनाने का निश्चय किया और इस बार यह एक डुएट संस्करण है, इसलिए इसे बनाना हमारे लिए थोड़ा मुश्किल था।

सचेत ने आगे कहा, गाने के मूल भाव के साथ समझौता किए बिना हमने दर्शकों को कुछ नया देने के बारे में सोचा।

--आईएएनएस



Source : ians

Related News

Leave a Comment