कई सितारों के हैं निजी ऐप और उनके अलग मायने

मुंबई, 10 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री आलिया भट्ट, सोनम कपूर, शिल्पा शेट्टी, तापसी पन्नू, सनी लियोनी और गायक शान कुछ ऐसे सितारे हैं, जो ट्विटर और इंस्टाग्राम जैसी सोशल नेटवर्किं ग साइटों पर सक्रिय होने के बावजूद उनके अपने निजी ऐप हैं। इस सूची में एक नाम और जुड़ गया है, जो है श्रेयस तलपड़े का। उनका मानना है कि अपना निजी ऐप होना, अपने घर पर किसी को निमंत्रण देने जैसा है।

श्रेयस ने हाल ही में घोषणा की थी कि वे प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए, अभिनय के टिप्स साझा करने के लिए और अपनी आगामी परियोजनाओं के लिए नई प्रतिभाओं को तलाशने के लिए जल्द ही निजी ऐप लॉन्च करने वाले हैं। लेकिन अब सवाल ये उठता है कि जब कई सारे सोशल ऐप्स हैं ही तो निजी एप की जरूरत ही क्या है?

इस पर श्रेयस ने आईएएनएस को बताया, निजी ऐप एक तरह से किसी को अपने घर पर आमंत्रित करने जैसा है। जहां आप लोगों से बात कर सकते हैं, चैट कर सकते हैं, वे कैसे हैं इसके बारे में जान सकते हैं, आप उन्हें समझ सकते हैं और वे आपको समझ सकते हैं और आपको अच्छे से जान सकते हैं।

अभिनेता ने आगे कहा, उदाहरण के लिए अपने ऐप पर, मैं उन फिल्मों के लिए ऑडिशन लूंगा, जिनका मैं हिस्सा बनने जा रहा हूं। ऐसे भी कई लोग हैं, जो मुझसे मुझसे अभिनय के टिप्स मांगते हैं, जो मैं उनके साथ साझा कर पाऊंगा। इस ऐप में कई सेक्शन हैं, जहां से लोग कुछ भी सर्च कर सकते हैं- एक ऐसा सेक्शन भी है जहां वे ऑडिशन दे सकते हैं, मेरे साथ अपने विचार साझा कर सकते हैं।

श्रेयस ने कहा, अगर आप किसी ऐप का निजीकरण करते हैं, तो कई सारे विकल्प आते हैं। मेरे ऐप पर कई छोटे शो भी उपलब्ध होंगे।

श्रेयस का मानना है कि ऐसे फॉरम के साथ आप ज्यादा स्वतंत्र महसूस करते हैं।

उन्होंने कहा, यह सिर्फ तस्वीरें, वीडियो और मजेदार कंटेंट पोस्ट करने तक सीमित नहीं है। अगर ऐप आता है तो लोग मेरे और मेरे व्यक्तिगत जीवन के बारे में अच्छे से जान पाएंगे।

एक ओर जहां यह अभिनेता अपने पेशे को लेकर ऐप के जरिए बहुत कुछ करने वाले हैं। वहीं अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने निजी ऐप के जरिए अपने फॉलोवर्स को स्वास्थ्य व फिटनेस टिप्स देती हैं।

अभिनेत्री सनी लियोनी के लिए कंटेट ही डिजिटल वर्ल्ड का राजा है। उन्होंने आईएएनएस को बताया, अगर आप अपने प्लेटफॉर्म के जरिए प्रशंसकों के लिए विशेष कंटेंट उपलब्ध कराते हैं तो यह ज्यादा फायेदमंद होता है। सनसिटी (सनसिटी एंटरटेंमेंट प्राइविट लिमिटेड अभिनेत्री की निजी कंपनी है) का मानना है कि विभिन्न सोशल प्लेटफॉर्म का प्रयोग कई तरह के कामों के लिए किया जा सकता है।

वहीं शान का ऐप उन्हें अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों से जुड़ने में मदद करता है। उन्होंने आईएएनएस को बताया, मैं उनके साथ (प्रशंसक) सप्ताह में एक बार (रविवार को) लाइव होता हूं और उनके सभी सवालों के जवाब देने के साथ, गाना गाने के उनके अनुरोध को पूरा करता हूं। यहां मुझे ट्रोल्स आदि के बारे में चिंतित होने की जरूरत नहीं पड़ती है।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment