ट्रक से टकराने के बाद टेस्ला मॉडल 3 कार फटी

सैन फ्रांसिस्को, 12 अगस्त (आईएएनएस)। एक और टेस्ला मॉडल 3 कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है। इस बार इसकी टक्कर मॉस्को में एक टो ट्रक के साथ हुई। टक्कर के बाद कार में विस्फोट हो गया। इस हादसे में एक परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

समाचार वेबसाइट द इलेक्ट्रेक की रविवार की रिपोर्ट के मुताबिक, रूसी व्यवसाय एलेक्सी ट्रेत्याकोव अपने दो बच्चों के साथ कार में मौजूद दे, और सभी गंभीर रूप से घायल हो गए।

कार में विस्फोट होने और उसके आग में घिरने के वीडियो इंस्टाग्राम जैसे सोशल नेटवर्किं ग प्लेटफार्म्स पर प्रसारित हो रहे हैं। कहा जा रहा है कि दुर्घटना के समय वाहन ऑटो पायलट मोड में था।

अभी तक, टेस्ला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एलन मस्क की तरफ से इस दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना की कोई आधिकारिक स्वीकृति या स्पष्टीकरण नहीं आया है।

हालांकि, यह पहली बार नहीं है कि टेस्ला वाहन की ऑटो पायलट मोड में दूसरे वाहन से टकराया हो और उसमें विस्फोट हुआ हो।

इससे पहले 2016 में, चीन में एक घातक दुर्घटना में ऑटो पायलट मोड में चल रहा टेस्ला वाहन सड़क साफ कर रहे एक वाहन से टकरा गया था।

रिपोर्ट में कहा गया कि अभी तक, कार निर्माता की तरफ से यह जोर दिया जाता रहा है कि ऑटो पायलट मोड में वाहन चलाना सुरक्षित है और इसके वाहनों के पेट्रोल/डीजल चालित वाहनों की तुलना में आग पकड़ने की कम संभावना है।

--आईएएनएस



Source : ians

Related News

Leave a Comment