पैटिनसन की जगह स्टार्क को अगले टेस्ट में चाहते हैं जॉनसन

लंदन, 13 अगस्त (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन लॉडर्स स्टेडियम में होने वाले अगले टेस्ट मैच में जेम्स पैटिनसन की जगह मिशेल स्टार्क को अंतिम-11 में देखना चाहते हैं।

एशेज सीरीज का दूसरा टेस्ट बुधवार से शुरू हो रहा है।

जॉनसन ने इसके पीछे लॉडर्स में 2.5 मीटर के स्लोप को कारण बताया है।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने जॉनसन के हवाले से लिखा, मैं स्टार्क को टीम में चुनूंगा और शायद पैटिनसन को बाहर रखूंगा। मैं जोश हेजलवुड को खेलते देखना चाहता हूं और आप पीटर सिडल को बाहर नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा, वह (स्टार्क) काफी उपयोगी रहे हैं। खासकर स्लोप पर मुझे लगता है कि वह ज्यादा असरदार रहेंगे। उन्हें ऑफ स्पिनर नाथन लॉयन का समर्थन भी अच्छे से मिलेगा। कमिंस अपनी दुनिया में हैं उन्हें टीम में रहने दें।

जॉनसन ने माना कि विजयी टीम में बदलाव करना मुश्किल हो सकता है लेकिन फिर भी वह स्टार्क को टीम में देखना चाहते हैं।

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, विजयी टीम में बदलाव करना मुश्किल होता लेकिन मैं स्टार्क को टीम में आते हुए देखना चाहता हूं। स्लोप उनकी मदद करेगा, वह बाएं हाथ के गेंदबाज हैं तो उनके पास एक अलग ऐंगल है।

बाएं हाथ के पूर्व गेंदबाज ने कहा, हमने पहले टेस्ट मैच में देखा था कि आस्ट्रेलियाई गेंदबाज राउंड का विकेट से आकर अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे। मैं इस मैच में इसे लेकर आश्वस्त नहीं हूं। किसी एक गेंदबाज को ओवर द विकेट रहना होगा और एक को बाएं हाथ के बल्लेबाजों के लिए रहना होगा। इसलिए मुझे लगता है कि बाएं हाथ का गेंदबाज टीम में होना चाहिए।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment