पीकेएल-7 : जीत की हैट्रिक लगाने उतरेगी हरियाणा स्टीलर्स (प्रीव्यू)

अहमदाबाद, 13 अगस्त (आईएएनएस)। हरियाणा स्टीलर्स टीम प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने सातवें मैच को जीतकर अंकतालिका में शीर्ष-चार में पहुंचना चाहेगी।

हरियाणा स्टीलर्स की टीम ने रेडर विकास खंडोला के लौटने के बाद से शानदार प्रदर्शन किया है और अब टीम प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने सातवें मैच में बुधवार को यहां एका एरेना में यूपी योद्धा के खिलाफ होने वाले मैच में भी विजयक्रम जारी रखना चाहेगी।

विकास ने टीम में लौटने के बाद से पिछले कुछ मैचों में न केवल रेड से प्रभावित किया है बल्कि उन्होंने डिफेंस में भी शानदार प्रदर्शन किया है। बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ टीम अधिकतर समय तक पीछे चल रही थी, लेकिन विकास ने काफी मेहनत किया है और यह सुनिश्वित किया कि टीम पूरे अंक हासिल करे।

हरियाणा ने अपने पिछले दो मुकाबलों में तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स और मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स को मात दी है।

विकास ने कहा, हम लगातार अपनी लगतियों पर नजर रख रहे हैं और सुनिश्चित कर रहे हैं कि उन गलतियों को दोबारा न दोहराएं। शुरूआती मैचों में जब हमने गलती कि तो मैच में वापसी नहीं कर सके। आप देख सकते हैं कि हमने बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ किस तरह का प्रदर्शन किया।

विकास खंडोला के अलावा डिफेंडर विकास काले भी स्टीलर्स के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। विकास काले की कोशिश रहती है कि विपक्षी टीम का मुख्य खिलाड़ी मैच के दौरान ज्यादातर बाहर रहे।

हरियाणा की टीम इस समय छह मैचों में तीन जीत के साथ 16 अंक लेकर नौवें नंबर पर है। टीम अगर बुधवार को अपना मैच जीतती है तो वह 21 अंकों के साथ टॉप-4 में पहुंच जाएगी। दूसरी तरफ यूपी योद्धा की टीम सात मैचों में दो जीत, तीन हार और दो टाई के साथ 16 अंक लेकर 10वें नंबर पर है।

विकास ने कहा, यूपी एक अच्छी टीम है। उनके पास अच्छे डिफेंडर और रेडर है, लेकिन हमारे पास भी दोनों है। मुझे विश्वास है कि यह काफी रोमांचक मैच होगा। हमारे कप्तान जो भी कहते हैं हम सब उसे मानते हैं। अब हमारा लक्ष्य अंकतालिका में शीर्ष-चार में जगह बनाना है।

--आईएएनएस



Source : ians

Related News

Leave a Comment