जम्मू-कश्मीर : वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने घाटी में अशांति की कल्पनाओं को किया खारिज

श्रीनगर, 14 अगस्त (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर पुलिस की सुरक्षा शाखा में तैनात एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कश्मीर घाटी में असंतोष उभरने की कल्पनाओं की कड़ी निंदा की है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अधिकारी इम्तियाज हुसैन ने ट्वीट किया कि असंतोष के बेचने वाले मंदबुद्धि और मूर्ख हैं और उनसे निवेदन है कि कश्मीरियों को शांति से रहने दें।

हुसैन ने कहा, कश्मीर के कम-अक्ल जानकार इस बार कश्मीरियों के शव को नहीं देखकर निराशा में हैं, जैसा कि अतीत में होता रहा है। कश्मीर को पाकिस्तान व उसके कुछ भारत में रहने वाले एजेंटों के अहम को पूरा करने के लिए शव क्यों गिराने चाहिए। कृपया उन्हें जीने दीजिए।

यह ट्वीट बुधवार को सुबह 9.50 बजे पोस्ट किया गया। यह वायरल हो चुका है। दोपहर 12 बजे तक इसे 2,000 से ज्यादा लाइक मिल चुके थे और 800 से ज्यादा बार इसे रिट्वीट किया जा चुका था।

हुसैन, एक ट्विटर उपयोगकर्ता के ईद से पहले के सप्ताहांत की एक पोस्ट का जवाब दे रहे थे। हुसैन के वीडियो में श्रीनगर के कई प्रमुख स्थानों व दूसरे जिलों जिसमें गंदरबल, बारामूला, पुलवामा व बडगाम के बाजारों की हलचल की क्लिप थी।

हुसैन की वीडियो क्लिप पश्चिमी मीडिया की रिपोर्ट के जवाब में था, जिस रिपोर्ट में कहा गया कि है 5 अगस्त के बाद कश्मीर में नियमित तौर पर हिंसा हो रही है।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment