.जब अक्षय ने ऋचा को लंच ब्रेक लेने की सलाह दी

मुंबई, 14 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा फिलहाल अपनी फिल्म सेक्शन 375 की रिलीज की तैयारी कर रही हैं। उन्होंने कहा कि वह सेट पर अपने किरदार में इतना खो जाती थीं कि बाद में भी इसका प्रभाव उन पर रहता था और वह उदास रहती थीं।

ऐसे में उनकी इस भावना को देखते हुए निर्देशक अजय बहल और उनके सह-कलाकार अक्षय ने जल्दी लंच ब्रेक का सुझाव दिया।

मुंबई में मंगलवार को सेक्शन 375 के ट्रेलर लॉन्च पर ऋचा ने अपने सह-कलाकारों अक्षय खन्ना, राहुल भट्ट, मीरा चोपड़ा, निर्देशक अजय बहल और निर्माता कुमार मंगत पाठक संग मीडिया से बात की।

सेक्शन 375 भारतीय दंड संहिता की धारा 375 पर आधारित है। फिल्म में ऋचा एक सरकारी वकील के किरदार में हैं जिनके क्लाइंट का दावा है कि फिल्मकार राहुल भट्ट ने उसके साथ दुष्कर्म किया है और फिल्म में एक और वकील का किरदार निभाने वाले अक्षय खन्ना उसका बचाव कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय का यह भी आरोप है कि उनके क्लाइंट को फंसाने के लिए धारा 375 का दुरुपयोग किया जा रहा है।

ऋचा ने कहा, जब आपको कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है तो आप उस फिल्म का हिस्सा बनना चाहते हैं। जिन्होंने भी इस फिल्म में मेरे साथ काम किया मैं उनकी सराहना करती हूं। मैंने पहले कई गंभीर भूमिकाओं में काम किया है, लेकिन ऐसा पहली बार है जब मैंने महसूस किया कि मैं किसी नॉर्मल किरदार को निभा रही हूं जो एक वकील है, मैं इसे लेकर उत्साहित हूं।

ऋचा ने आगे कहा, मैं इस घटना से बेहद प्रभावित हुई। सेट पर अपने संवादों को बोलते वक्त मैं काफी भावुक हो जाती थी इसलिए अजय और अक्षय ने मुझे जल्दी लंच ब्रेक लेने का सुझाव दिया ताकि मैं अपनी भावनाओं को नियंत्रित कर सकूं।

यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होगी।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment