हैजार्ड की कोई जगह नहीं ले सकता : लैम्पार्ड

लंदन, 14 अगस्त (आईएएनएस)। इंग्लिश क्लब चेल्सी के मुख्य कोच फ्रैंक लैम्पार्ड ने माना कि उनकी टीम में कोई भी खिलाड़ी बेल्जियम के ईडन हैजार्ड की जगह नहीं ले सकता।

हैजार्ड इस सीजन की शुरुआत से पहले यूरोपा लीग का खिताब जीतने के बाद स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड में शामिल हो गए। उन्होंने रियल के साथ कुल पांच वर्षो का करार किया है।

गोल डॉट कॉम ने लैम्पार्ड के हवाले से बताया, आप उनकी व्यक्तिगत रूप से भरपाई नहीं कर सकते, यह नामुमकिन है क्योंकि अभी वह अपने करियर में शीर्ष स्तर पर खेल रहे हैं।

लैम्पार्ड ने कहा, मैं एक चेल्सी फैन के रूप में हैजार्ड का भी फैन था, मैं उनके साथ खेला भी। मेरे लिए वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं, सिर्फ पिछले सीजन में नहीं बल्कि जब तक व चेल्सी के लिए खेले। वह आमतौर पर टीम के सबसे प्रभावशाली खिलाड़ियों में से एक होते थे चाहे वह असिस्ट की बात हो, गोल की या एक लीडर के तौर पर।

चेल्सी के लिए हैजार्ड ने कुल 352 मैच खेले और इस दौरान उन्होंने 110 गोल किए और क्लब की ओर से चार बार प्लेयर ऑफ द इयर चुने गए। क्लब के साथ सात साल में उन्होंने ईपीएल, एफए कप और लीग कप का खिताब जीता।

चेल्सी बधुवार रात सुपर कप के फाइनल में लिवरपूल का सामना करेगी।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment