कमीने आज बड़ी हिट होती : चंदन रॉय सान्याल

मुंबई, 15 अगस्त (आईएएनएस)। विशाल भारद्वाज की मशहूर फिल्म कमीने : द स्काउंड्रल्स ने बुधवार को अपनी रिलीज के एक दशक को पूरा कर लिया है, ऐसे में अभिनेता चंदन रॉय सान्याल ने उस वक्त फिल्म रिलीज के दौरान की स्थिति को याद करते हुए कहा कि यह फिल्म आज एक बड़ी हिट होती।

चंदन ने आईएएनएस को बताया, इससे आज भी मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। आज सुबह मैं जगा और अचानक से महसूस किया कि आज 14 अगस्त है और कमीने के दस साल पूरे हो चुके हैं। नाटकीय रूप से, दो चीजें थीं जो दस साल पहले इसी दिन हुई थी। उस वक्त महाराष्ट्र में स्वाइन फ्लू का प्रकोप था और इससे फिल्म की रिलीज प्रभावित हुई थी क्योंकि सरकार की तरह से लोगों को सार्वजनिक स्थलों पर न जाने की सलाह दी गई थी क्योंकि इससे वह बीमारी के संपर्क में आ सकते थे।

चंदन ने आगे कहा, हालांकि फिल्म के संगीत ने बेहतर प्रदर्शन किया।

इस एक्शन-ड्रामा फिल्म में माइकल के किरदार को निभाने वाले अभिनेता ने कहा कि फिल्म की रिलीज से एक रात पहले उन्हें स्पॉन्डिलाइटिस का दौरा पड़ा।

दर्शकों और फिल्मकारों की ओर से इस फिल्म को दिए गए प्यार को याद करते हुए चंदन ने कहा, मैंने महसूस किया कि फिल्म को गजब के रिव्यूज मिले है, खासकर मेरे किरदार को, जिसे मैंने एक छोटा सा पार्ट समझा था।

उन्होंने आगे कहा, राकेश ओमप्रकाश मेहरा, आशुतोष गोवारिकर और अनुराग कश्यप जैसे फिल्मकारों ने फिल्म को देखने के बाद मेरा उत्साहवर्धन किया।

चंदन का मानना है कि सोशल मीडिया के इस दौर में कमीने यदि आज रिलीज हुई होती तो यह एक बड़ी हिट होती।

चंदन के मुताबिक, उन दिनों सोशल मीडिया इतनी मजबूत नहीं थी। अब हर कोई सोशल मीडिया पर है।

फिल्म के दस साल पूरे होने पर चंदन ने अपने सह-कलाकार शाहिद कपूर और निर्देशक विशाल भारद्वाज का शुक्रिया अदा किया।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment