वसीम अकरम ने जश्न-ए-आजादी पर मनाई शादी की छठी वर्षगांठ

इस्लामाबाद, 15 अगस्त (आईएएनएस)। पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम और उनकी पत्नी शनेरिया अकरम ने बुधवार को पाकिस्तान की स्वतंत्रता दिवस पर अपनी शादी की छठी वर्षगांठ मनाई। इस जोड़ी ने देश के स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उनके मिलन की छठी वर्षगांठ को यादगार बनाते हुए सोशल मीडिया पर संदेश लिखे।

दि न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के अनुसार, इस दौरान दोनों ने सोशल मीडिया पर दिल खोलकर एक-दूसरे को समर्पित संदेश लिखे। उन्होंने न केवल उनकी शादी की छठी सालगिरह, बल्कि देश की आजादी का भी जश्न मनाया।

शनेरिया ने अपने पति के साथ खुद की तस्वीरें साझा करते हुए कहा, मेरे लिए इससे गर्व की बात कोई और नहीं हो सकती कि मैं पाकिस्तान के लिए महत्वपूर्ण दिन पर अपनी शादी की छठी सालगिरह मना रही हूं। हमने छह साल पहले ही प्यार, एकता, दया, तरक्की और समृद्धि के वादों के साथ एक-दूसरे के लिए प्रतिबद्धता जाहिर की थी। हमारी प्रतिबद्धता वाले यही मंत्र पाकिस्तान के लिए सटीक बैठते हैं।

उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि वसीम और मैं उसी तरह से एक-दूसरे के साथ मजबूती से रहेंगे, जैसे आज हम अपने देश में रहते हैं। शादी की सालगिरह मुबारक को वसीम अकरम।

वहीं दूसरी ओर पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज अकरम ने अपनी पत्नी के लिए मजाक के लहजे में ट्विटर पर लिखा, आज के दिन जब हम पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं, इसी दिन मैंने अपनी स्वतंत्रता खो दी थी। शादी की सालगिरह मुबारक हो शेनेरिया! मेरी जिंदगी। तुन्हारे बिना मैं कुछ नहीं।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment