ग्रेटर नोएडा में चलती कार में रात के वक्त दुष्कर्म की घटना से हड़कंप

ग्रेटर नोएडा, 16 अगस्त (आईएएनएस)। दिल्ली से सटे हाईप्रोफाइल शहर ग्रेटर नोएडा में चलती कार में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। घटना गुरुवार रात घटी। घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

थाना कासना के एसएचओ अजय कुमार ने आईएएनएस से बातचीत में घटना की पुष्टि की है। उनके मुताबिक अभी तक आरोपी गिरफ्तार नहीं हो सका है। घटनाक्रम के मुताबिक बुलंदशहर निवासी 30 साल की एक महिला रात 10 बजे परी चौक पर खड़ी सवारी का इंतजार कर रही थी। उसी दौरान वहां उसकी सहेली का एक परिचित शख्स स्कॉर्पियो कार लेकर मौके पर पहुंच गया।

पहले से परिचित होने के कारण महिला कार में बैठकर चल दी। महिला को नोएडा के सेक्टर 144 में जाना था। पुलिस को दिए बयान में महिला ने बताया कि उसके पति की मृत्यु हो चुकी है। बीती रात जब वह मायके बुलंदशहर से वापस लौट रही थी, उसी वक्त उसके साथ यह घटना घटी। कार में दुष्कर्म के बाद आरोपी, पीड़िता को तड़के करीब चार बजे परी चौक पर ही छोड़कर फरार हो गया। इस सिलसिले में पुलिस ने थाना कासना में एफआईआर नंबर 780/19 पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अपहरण का मामला इसलिए दर्ज नहीं हुआ, क्योंकि महिला और आरोपी पूर्व परिचित थे। महिला लिफ्ट के लिए आरोपी को सहेली का परिचित समझकर खुद ही उसकी कार में जाकर बैठी थी।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment