पीकेएल-7 : तेलुगू टाइंटस से हारा हरियाणा स्टीलर्स

चेन्नई, 18 अगस्त (आईएएनएस)। हरियाणा स्टीलर्स को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने आठवें मैच में रविवार को यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में तेलुगू टाइटंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा। हरियाणा स्टीलर्स की टीम को तेलुगू टाइटंस ने 40-29 से हराया।

हरियाणा के लिए विकाश कंडोला ने अपने पहले ही रेड से में प्वाइंट हासिल कर लिया। पहले कुछ मिनट तक दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला।

सूरज देसाई और सिद्धार्थ देसाई, दोनों भाइयों ने मिलकर हरियाणा के डिफेंस में सेंध लगाना शुरू कर दिया। उनके इस प्रदर्शन की बदौलत तेलुगू टाइटंस की टीम आठ अंकों की बढ़त के साथ 21-13 से पहला हाफ अपने नाम करने में सफल रही।

दूसरे हाफ की शुरुआत में विकाश मैट पर नहीं थे, क्योंकि पहले हाफ के अंतिम रेड में आउट होने के कारण वह बाहर थे। स्टीलर्स की टीम इस दौरान बोनस पाने और बढ़त को कम करने के लिए उत्साहित थी।

हालांकि तेलुगू टाइटंस की टीम आसानी से अंक बटोर रही थी और वह अपनी इस बढ़त को 16 अंकों तक पहुंचा चुका था जबकि मैच समाप्त होने में अब केवल 10 मिनट शेष बचे थे।

तेलुगू की टीम ने इसके बाद रक्षात्मक खेलते हुए अपनी बढ़त को कायम रखा। मैच के अंतिम समय में हरियाणा ने इस बढ़त को कम करने की पूरी कोशिश की, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाई और उसे 29-40 से हार का सामना करना पड़ा।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment