कीर्ति ने द गर्ल ऑन द ट्रेन की शूटिंग लंदन में शुरू की

मुंबई, 19 अगस्त (आईएएनएस)। कीर्ति कुल्हाड़ी ने बॉलीवुड रिमेक द गर्ल ऑन द ट्रेन की शूटिंग लंदन में शुरू कर दी है और उन्होंने सेट से एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वे फिल्म की हिरोइन परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आ रही हैं।

कीर्ति ने परिणीति चोपड़ा को गले लगाते हुए एक फोटो इंस्टाग्राम पर साझा किया, जिसके शीर्षक में उन्होंने लिखा, आज पहले सीन की शूटिंग साथ में की. मजेदार. दमदार, अरे अभी तो पार्टी शुरू हुई है, परिणीति चोपड़ा।

निर्देशक रिभू दासगुप्ता के साथ द गर्ल ऑन द ट्रेन कीर्ति की दूसरी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने नेटफ्लिक्स के बार्ड ऑफ ब्लड में साथ काम किया था, जिसमें कीर्ति ने एक ब्रिटिश पुलिस कर्मी की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म की शूटिंग लंदन में एक महीने तक चलेगी। इसमें अदिति राव हैदरी भी है।

यह फिल्म पाउला हाकिन्स के इसी नाम से 2015 में आई बेस्ट सेलर उपन्यास पर आधारित है। इस पर पहले से ही हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर बनाई जा चुकी है, जिसमें एमिलि ब्लंट, रेबेका फर्गुसन और हेली बेनेट ने काम किया था। यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है जो तलाकशुदा महिलाओं पर आधारित है, जो एक लापता शख्स की जांच में उलझ जाती है, जो उनके जीवन में उलटपुलट ले लाता है।

इस बॉलीवुड वर्शन का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट कर रही है।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment