मुंबई एलएफडब्ल्यू से रोहित गांधी और राहुल खन्ना की हुई वापसी

मुंबई, 21 अगस्त (आईएएनएस)। मुंबई लैक्मे फैशन वीक के अपने 15 साल के अंतराल के बाद फैशन डिजाइनर रोहित गांधी और राहुल खन्ना मेगा फैशन इवेंट के शीतकालीन/ फेस्टिव शो में वापसी करने के लिए तैयार हैं।

मारुति सुजुकी के प्रीमियम कार ब्रांड नेक्सा के सहयोग से लौटे और इसके मेटालिक-लस्टर कलेक्शन से प्रेरित इस डिजाइनर जोड़ी ने कहा कि वे इस अवसर को पाकर खुश है।

राहुल खन्ना ने आईएएनएस को बताया, मुंबई हमेशा हमारे दिलों में रही है। इन सालों में हमने दिल्ली में फैशन वीक में प्रदर्शन किया है और हम एक ही कलेक्शन को दो बार दिखाना नहीं चाहते हैं, सिर्फ इसलिए कि हम एक अलग शहर में प्रदर्शन कर रहे हैं। नेक्सा ने हमें आमंत्रित किया और लैक्मे हमारे दिलों के बहुत करीब है, इसलिए हम यह मौका पाकर खुश हैं।

मारुति सुजुकी के अधिकारी शशांक श्रीवास्तव ने एक बयान में कहा, दोनों डिजाइनरों को कई अवसरों पर पुरुषों और महिलाओं के लिए बेस्ट कलेक्शंस से सम्मानित किया गया है। यह डिजाइनर जोड़ी जो अपने कलेक्शन में ज्योमेट्रिक रेखाओं और आधुनिक समकालीन कला के प्रभावों के लिए जानी जाती है, फैशन सप्ताह में नेक्सा के मूल्यों को एकीकृत करने के लिए एकदम सही है।

लैक्मे फैशन वीक 21 से 25 अगस्त तक आयोजित होगा।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment