सेलेक्टर ऐप लांच करने के लिए एक साथ आए सहवाग, लारा

नई दिल्ली, 21 अगस्त (आईएएनएस)। सोचिए अगर आपको अंतिम-11 और कप्तान चुनने का मौका मिले। इतना ही नहीं बल्कि आप यह भी फैसले करने के लिए आजाद हों कि विकेट गिरने पर कौन सा बल्लेबाज उतरेगा और ओवर खत्म होने के बाद कौन गेंदबाजी करेगा, और यह सब हकीकत में लाइव मैच के टाइम पर हो। यह अविश्वसनीय लगता है लेकिन द सेलेक्टर ऐप ने इसे मुमकिन कर दिया है।

अगले महीने एक सितंबर को पोर्ट ऑफ स्पेन में पोलार्ड एकादश का सामना ब्रावो एकादश से होगा और तब द सेलेक्टर ऐप अपना डेब्यू करेगा। इस यूनीक ऐप को बुधवार को इसके ब्रांड एम्बेसेडर वीरेंद्र सहवाग और ब्रायन लारा ने लांच किया।

सेलेक्टर ऐप के माध्यम से दर्शकों को मैच के दौरान अपनी बात रखने की जिम्मेदारी दी जाएगी। इस ऐप को डाउनलोड करते ही प्रशंसकों को फैन डिसिजन सिस्टम (एफडीएस) का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा।

नजफगढ़ के नवाब सहवाग ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से काफी लोगों के दिल जीते हैं। सहवाग अब सेलेक्टर बनकर लोगों को इस ऐप के करीब लेकर आएंगे।

सहवाग ने कहा, यह बेहद यूनीक ऐप है। क्रिकेट की जब बात आती है तो प्रशंसकों को लगता है कि कोई भी उनसे ज्यादा जानकारी रखने वाला नहीं है। यह समय है कि उनकी थ्योरी का टेस्ट लिया जाए। द सेलेक्टर ऐप खेल को और ज्यादा उत्साहित और जीवित बना देगा। यह क्रिकेट देखने और फैन सपोर्ट को अगले स्तर तक पहुंचा देगा जो अन्य खेलों के लिए बेंचमार्क स्थापित करेगा।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment