चिरंजीवी 64 के हुए, लोगों ने दी बधाइयां

चेन्नई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। मेगास्टार चिरंजीवी बुधवार को 64 के हो गए और उनके जन्मदिन पर फिल्म जगत से जुड़े लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी। फिलहाल चिरंजीवी को अपनी आने वाली तेलुगू फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी की रिलीज का इंतजार है।

कन्नड़ सुपरस्टार सुदीप ने कहा, आपके अच्छे स्वास्थ्य, खुशियों और सई रा नरसिम्हा रेड्डी की बड़ी सफलता की कामना करता हूं। आप सर्वश्रेष्ठ के हकदार हैं और वक्त ने आपको हमेशा हर चीज में सर्वश्रेष्ठता का उपहार दिया है। यह खुशी सदा आपके साथ रहे, यही मेरी प्रार्थना है।

काजल अग्रवाल ने लिखा, जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं चिरंजीवी सर। आपके जैसे एक सहानुभूतिशील इंसान को जानना वाकई में सम्माननीय है। आपका दिन अच्छा बीते।

निर्देशक गोपीचंद मलिनेनी ने कहा, इस दिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं चिरंजीवी सर। सिनेमा के प्रति उनकी कड़ी मेहनत और निष्ठा कई लोगों के लिए प्रेरणा है। सई रा में मेगास्टार के अभूतपूर्व प्रदर्शन को देखने का और इंतजार नहीं कर सकता।

निर्देशक श्रीनू वैतला ने लिखा, मेगास्टार चिरंजीवी गरु को हैप्पी बर्थडे। उनकी निष्ठा और जुनून बहुतों के लिए हमेशा से प्रेरणा रही है और रहेगी। सई रा नरसिम्हा रेड्डी को देखने का इंतजार है। लव लिव सर।

दिग्गज कलाकार राधिका सरतकुमार ने लिखा, हैप्पी बर्थडे मेगास्टार चिरंजीवी। आप ढेर सारी खुशियों और बहुत कुछ के हकदार हैं।

फिल्मकार महेश भट्ट ने कहा, हैप्पी बर्थडे चिरंजीवी। आपके साथ बिताए गए पलों की यादें आज भी मेरे दिल में मौजूद हैं। मेरी जिंदगी को स्पर्श करने के लिए आपका धन्यवाद।

सई रा नरसिम्हा रेड्डी के निर्माताओं ने चिरंजीवी के जन्मदिन पर उन्हें विश करने के लिए एक स्पेशल पोस्टर रिलीज की है। यह फिल्म 2 अक्टूबर को तेलुगू, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होने की के लिए तैयारी कर रही है।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment