पीकेएल-7 : घर में विजयी शुरुआत करने उतरेगी दबंग दिल्ली (प्रीव्यू)

नई दिल्ली, 23 अगस्त (आईएएनएस)। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में धमाकेदार प्रदर्शन कर रही दबंग दिल्ली की टीम शनिवार से शुरू हो रहे अपने घरेलू चरण में भी विजयी शुरुआत करने के इरादे से उतरेगी।

दिल्ली को घरेलू चरण में अपना पहला मैच शनिवार को यहां त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ खेलना है। बेंगलुरु की टीम नौ मैचों में पांच जीत और चार हार के साथ चौथे नंबर पर है।

दबंग दिल्ली ने अपना पिछला मैच चेन्नई लेग में बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ 30-30 से टाई खेला था। वहीं, बेंगलुरु को अपने पिछले मैच में पुनेरी पल्टन के हाथों 23-31 से हार का सामना करना पड़ा था।

टीम के कप्तान जोगिन्द्र नरवाल ने कहा, दबंग दिल्ली केसी ने पिछले सीजन में अन्य टीमों की तुलना में अपने होम लेग में सबसे अच्छा प्रदर्शन किया था और हम उसी प्रदर्शन को एक बार फिर से दोहराना चाहते हैं।

दबंग दिल्ली ने पिछले सीजन में छह मैचों में से पांच में जीत दर्ज की थी और वह ऐसा करने वाली लीग की पहली टीम बनी थी। हालांकि इस सीजन में अब तक किसी भी टीम ने अपने होम लेग में दो से ज्यादा मैच नहीं जीते हैं। ऐसे में दिल्ली के सामने अपने पिछले प्रदर्शन को दोहराना एक चुनौती होगी।

अंक तालिक में 29 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर काबिज दबंग दिल्ली की टीम ने पिछले सात मैचों में पांच में जीत दर्ज की है जबकि एक मैच टाई रहा है और एक में उसे हार का सामना करना पड़ा है।

कप्तान ने कहा, हम पिछले साल जैसी सफलता ही नहीं दोहराना चाहते बल्कि उससे भी बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं। मुझे उम्मीद है कि हमारे प्रशंसक घरेलू टीम का शानदार समर्थन करेंगे। मैं प्रशंसकों को भरोसा दिलाता हूं कि टीम उनको निराश नहीं करेगी।

घरेलू चरण को लेकर दबंग दिल्ली के दर्शकों में उत्साह देखा जा रहा है और टीम के पहले दो दिनों के सभी मैच टिकट पहले ही बिक चुके हैं।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment