टेरर फंडिग में गिरफ्तार बलराम का बजरंग दल से नाता : कांग्रेस

भोपाल, 23 अगस्त (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के सतना जिले में टेरर फंडिंग और खुफिया जानकारी पाकिस्तान तक पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार पांच लोगों में से एक बलराम सिंह के बजरंग दल से जुड़े होने का कांग्रेस ने शुक्रवार को आरोप लगाया। बलराम सिंह पहले भी इसी तरह के मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने एक बयान जारी कर शुक्रवार को कहा, बजरंग दल से जुड़ा बलराम सिह पहले भी भोपाल भाजयुमो के आईटी सेल संयोजक ध्रुव सक्सेना के साथ पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की जासूसी के आरोप में गिरफ्तार हुआ था। अब एक बार फिर वह पकड़ा गया है।

सलूजा ने आरोप लगाया है, इससे पहले कई स्थानों पर हुई वारदातों में भाजपा से जुड़े लोगों के नाम सामने आए हैं। पाकिस्तान के लिए जासूसी करने वालों में भी भाजपा के लोग शामिल हैं। कांग्रेस सरकार बनने के बाद हर बड़ी आपराधिक घटना में भाजपा से जुड़े लोगों की भूमिका सामने आई है।

भाजपा पर हमला करते हुए सलूजा ने कहा, राज्य की कानून-व्यवस्था को लेकर आंदोलन करने वाले आखिर इस सच्चाई को कब स्वीकारेंगे कि भाजपा से जुड़े लोग वारदातों में शामिल हैं।

--आईएएनएस



Source : ians

Related News

Leave a Comment