अभिनेता जॉय सेनगुप्ता ने की पुष्टि, नहीं हैं वह मैदान के निर्माता

मुंबई, 25 अगस्त (आईएएनएस)। बंगाली फिल्म अभिनेता जॉय सेनगुप्ता को अजय देवगन की आने वाली फिल्म मैदान के बारे में पूछताछ करने के लिए बॉलीवुड से जुड़े कई लोगों के फोन आ रहे हैं।

बधाई हो फेम निर्देशक अमित शर्मा को मैदान बनाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है जिसमें अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं। यह दिग्गज फुटबॉलर सैय्यद अब्दुल रहीम पर आधारित है जो 1950 से 1963 में अपने आखिरी समय तक भारतीय फुटबॉल टीम के कोच और मैनेजर थे। इस स्पोर्ट्स ड्रामा को बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुनभा जॉय सेनगुप्ता साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।

यहीं से कन्फ्यूजन पैदा हुई है। निर्माता अरुनभा जॉय सेनगुप्ता और अभिनेता जॉय सेनगुप्ता के बीच लोग कन्फ्यूज हो जा रहे हैं और दोनों को एक ही इंसान समझ रहे हैं।

कई वेबसाइट ने यह दावा करते हुए उनकी तस्वीर छापी है कि वह इस फिल्म के निर्माता हैं जबकि कई ऐसे भी हैं जिनके मुताबिक वह इस फिल्म के पटकथा लेखक हैं।

जॉय ने आईएएनएस को बताया, मैं इस फिल्म (मैदान) से नहीं जुड़ा हूं। यही बात मैं उन लोगों को समझाने की कोशिश कर रहा हूं जो मुझे फोन कर इस बारे में पूछ रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, कुछ वेबसाइटों पर गलत जानकारी दी गई है कि मैं इस फिल्म का सह-लेखक और निर्माता हूं, जो कि मैं नहीं हूं। कुछ ने मेरे नाम के साथ मेरी तस्वीरों का भी इस्तेमाल किया है, जो बहुत कन्फ्यूजन पैदा कर रहा है। हो सकता है कि मेरे नाम जैसा ही कोई व्यक्ति इस फिल्म के साथ जुड़े हो और उसके लिए लोग मुझे गलत समझ रहे हैं। मुझे इंडस्ट्री से लोगों के कॉल आ रहे हैं जिनमें कुछ फिल्मकार भी हैं। मैं एक बार और पुष्टि करना चाहता हूं कि न ही मैंने मैदान की स्क्रिप्ट लिखी है और न ही इसे प्रोड्यूस किया है। मैं किसी भी तरह से इस फिल्म से नहीं जुड़ा हूं।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment