कोलकाता : महिला की हत्या के लिए बेटी, दामाद गिरफ्तार (लीड-1)

कोलकाता, 25 अगस्त (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में पुलिस ने एक महिला की हत्या के लिए उसकी बेटी व दामाद को गिरफ्तार किया है। महिला का गला रेतकर रविवार को एक सड़क पर फेंका गया था।

पुलिस के अनुसार, महिला की बेटी ने अपराध में अपना व अपने पति के शामिल होने की बात कबूली है।

मृतका की पहचान 47 वर्षीय सम्पा चक्रवर्ती के रूप में हुई है। एक अधिकारी ने कहा कि उसका शव कपड़े में लिपटा हुआ था और बासुदेवपुर रोड पर पड़ा मिला।

प्राथमिक जांच में खुलासा हुआ है कि मृतक उसी लेन के एक अपार्टमेंट की निवासी थी, जहां उसका शव पाया गया। जब पुलिस उसके फ्लैट में पहुंची तो यह बंद था और उसके परिवार के सदस्यों का कोई पता नहीं था।

उन्होंने कहा, हमने दरवाजा तोड़ा और कुछ सामान बरामद किया, जिसके अपराध में इस्तेमाल किए जाने का संदेह है। इसके साथ शव को बांधने के लिए जो सामान इस्तेमाल किया गया उसके फ्लैट से लिए जाने की संभावना है।

तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। जब पुलिस ने पड़ोसियों से बात की तो उन्होंने कहा कि शनिवार की रात को परिवार में काफी झगड़ा हुआ था।

पड़ोस की एक महिला ने कहा कि उसने देखा कि महिला की बेटी व दामाद उस रात को कुछ ले जा रहे थे। उसने अपार्टमेंट के गैरेज के पास के उनकी गतिविधि का एक वीडियो भी बनाया।

पुलिस इस वीडियो को महत्वपूर्ण साक्ष्य मान रही है।

--आईएएनएस



Source : ians

Related News

Leave a Comment