चार राज्यों की पुलिस का सिरदर्द कौशल दिल्ली से गिरफ्तार

नई दिल्ली, 26 अगस्त (आईएएनएस)। चार राज्यों की पुलिस को कई साल से छकाने वाला हरियाणा का कुख्यात बदमाश कौशल सोमवार को दिल्ली में गिरफ्तार कर लिया गया। कौशल के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस पहले से ही जारी हो रखा था। कौशल को दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी हवाईअड्डे से सोमवार तड़के करीब चार बजे तब पकड़ा गया, जब वो विदेश भागने की फिराक में था।

कौशल की गिरफ्तारी से हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान और उत्तर प्रदेश की पुलिस ने चैन की सांस ली है। कौशल की गिरफ्तारी की अधिकृत जानकारी देने के लिए कुछ ही देर में फरीदाबाद के नव-नियुक्त पुलिस आयुक्त और हरियाणा राज्य के पूर्व स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) प्रमुख के.के. राव प्रेस वार्ता बुला रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले कौशल के ही इशारे पर उसके गुंडों ने फरीदाबाद में हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। सूत्र बताते हैं कि दिल्ली में हवाई अड्डे से गिरफ्तारी के वक्त कौशल के पास से कई मोबाइल फोन भी मिले हैं। कौशल के खिलाफ करीब आठ महीने पहले से ही रेड कॉर्नर नोटिस जारी हो रखा था।

आईएएनएस से बातचीत में फरीदाबाद पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने कौशल की गिरफ्तारी की पुष्टि की है, साथ ही उन्होंने बताया कि, कुछ ही देर में फरीदाबाद पुलिस आयुक्त के.के. राव कौशल की गिरफ्तारी के बारे में पत्रकारों को बता सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि राव ने सोमवार को फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त का प्रभार ग्रहण किया है। इससे पहले तक के.के. राव हरियाणा एसटीएफ के प्रमुख थे। राव ने फरीदाबाद से हिसार ट्रांसफर करके भेजे गये पूर्व पुलिस कमिश्रनर संजय कुमार के स्थान पर चार्ज ग्रहण किया है।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment