मेरी कोई अघोषित संपत्ति नहीं : कार्ति

नई दिल्ली, 27 अगस्त (आईएएनएस)। पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम ने अपनी कथित अघोषित संपत्ति से संबंधित रपट प्रकाशित करने के लिए मंगलवार को मीडिया की कड़ी निंदा की।

कार्ति चिदंबरम ने एक बयान में कहा, यह घृणा पैदा करने वाली बात है। मेरी संपत्ति विधायी तौर पर विधिवत रूप से बताई गई है और मैंने इसका खुलासा किया है। मैंने दो चुनाव लड़े हैं, जिसमें से एक में सफलता पाई है। मैं अपनी संपत्ति की घोषणा करने के लिए बाध्य हूं और मैंने ऐसा किया है।

कार्ति ने कहा, अगर आयकर विभाग सहित अन्य एजेंसियों के पास अघोषित संपत्ति या आय के अघोषित स्रोत होने का सबूत है, तो वे कानून के संबंधित प्रावधानों के तहत मेरे खिलाफ आसानी से आगे बढ़ सकते हैं।

उन्होंने कहा, मैं आपको याद दिला दूं कि अगर मैंने अपनी संपत्ति को गलत बताया है तो मैं संसद से अयोग्य होने के लिए उत्तरदायी हूं।

इस दौरान उन्होंने टीवी एंकरों से उनके वैश्विक धन के बारे में पेश की जाने वाली रिपोर्ट के संबंध में अपना मिजाज सही रखने को भी कहा।

इस बीच उनके अधिवक्ता अर्शदीप सिंह खुराना ने भी चिदंबरम की कथित अघोषित संपत्ति के बारे में मीडिया के एक वर्ग में लगाई जा रही अटकलों पर आश्चर्य व्यक्त किया।

खुराना ने दावा किया कि कार्ति चिदंबरम के पास विदेश में कोई संपत्ति या बैंक खाता नहीं है।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment