राजामौली ने शुरू की आरआरआर के नए शेड्यूल की शूटिंग

चेन्नई, 27 अगस्त (आईएएनएस)। फिल्मकार एस.एस.राजामौली ने मंगलवार को बुल्गारिया में अपनी आने वाली फिल्म आरआरआर के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू की।

फिल्म के निर्माताओं ने अपने एक बयान में इसकी जानकारी दी।

बुल्गारिया में इस शेड्यूल की शूटिंग लगभग एक महीने तक चलेगी और इसके प्रमुख दृश्य जूनियर एन.टी.रामा राव पर फिल्माए जाएंगे।

राजामौली ने पहले कहा था कि आरआरआर आजादी से पहले 1920 के दौर पर आधारित एक काल्पनिक कहानी होगी और इसमें दो बहादुर क्रांतिकारियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की जिंदगी के कुछ सालों को भी दिखाया जाएगा।

राजामौली ने फिल्म लॉन्च समारोह में पत्रकारों से बताया, यह अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की जिंदगी पर एक काल्पनिक कहानी होगी। इन महान स्वतंत्रता सेनानियों की जिंदगी की कुछ बाते हैं जिन्हें हम नहीं जानते हैं।

उन्होंने आगे कहा, हम नहीं जानते कि इन सालों में उनके जीवन में क्या हुआ। हम इस काल्पनिक कहानी के माध्यम से दिखाएंगे कि उनके जीवन में क्या हुआ होगा और अबर वे मिलते और आपस में काम करते तो क्या होता।

जूनियर एन.टी.रामा राव इसमें कोमाराम भीम के किरदार में नजर आएंगे जबकि अल्लूरी सीताराम राजू की भूमिका राम चरण निभाएंगे। इस फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट और समुथिरकानी भी अहम किरदारों में हैं।

यह फिल्म दुनियाभर में अगले साल 2020 में दस भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment