पीकेएल-7 : गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स से भिड़ेगी हरियाणा स्टीलर्स (प्रीव्यू)

नई दिल्ली, 27 अगस्त (आईएएनएस)। हरियाणा स्टीलर्स की टीम प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने 11वें मैच में बुधवार को यहां त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में होने वाले मुकाबले में गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स के खिलाफ उतरेगी।

स्टीलर्स ने अपने पिछले दो मुकाबलों में यू-मुम्बा और बंगाल वॉरियर्स को हराकर लगातार दो जीत दर्ज की है। हरियाणा 10 मैचों में छह जीत के साथ 31 अंक लेकर पांचवें नंबर पर है।

इस सीजन में हरियाणा के तीसरे सर्वश्रेष्ठ रेडर नवीन ने पिछले मैच को लेकर कहा कि बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ हमने अपने धर्य को कायम रखा और जीत हासिल की।

उन्होंने कहा, बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ मिली जीत की एक अच्छी बात यह थी कि हमने धर्य बनाए रखा और अपने प्रदर्शन को नियंत्रित रखा। मैच के किसी भी समय हम नहीं घबराए और हमने अपनी रणनीतियों को मैट पर सही से लागू किया।

हरियाणा स्टीलर्स और गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स पिछले सीजन में तीन बार एक-दूसरे से भिड़ी थीं। इसमें हरियाणा ने पहला मैच 32-25 से जीता था जबकि गुजरात ने अगले दो मैच क्रमश: 40-31 और 47-37 से जीते थे।

कंडोला और विनय की रेडिंग जोड़ी इस समय शानदार फॉर्म में है और दोनों रेडर एक बार फिर से हरियाणा स्टीलर्स के लिए अच्छा करना चाहेंगे।

विनय ने कहा, गुजरात के पास अच्छे डिफेंडर्स हैं। हालांकि हम अपनी ताकत पर ध्यान देंगे और अपनी रणनीतियों के अनुसार खेलेंगे।

--आईएएनएस



Source : ians

Related News

Leave a Comment