पीकेएल-7 : घर में जीत की हैट्रिक के इरादे से उतरेगी दबंग दिल्ली (प्रीव्यू)

नई दिल्ली, 27 अगस्त (आईएएनएस)। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने घरेलू चरण में लगातार दो मैच जीतकर रिकॉर्ड बनाने वाली दबंग दिल्ली की टीम बुधवार को यहां त्यागराज स्टेडियम में यू-मुम्बा के खिलाफ होने वाले मुकाबले में अपने घर में जीत की हैट्रिक लगाने के इरादे से उतरेगी।

दिल्ली ने अपने पिछले मैच में यूपी योद्धा को 36-27 से हराया था और वह इस सीजन में घर में लगातार दो मैच जीतने वाली पहली टीम बन गई है। इस रिकॉर्ड के बाद घरेलू दर्शकों की दबंग दिल्ली से कुछ ज्यादा उम्मीदें बढ़ गई हैं।

दबंग दिल्ली के कोच कृष्ण कुमार हुड्डा ने कहा है कि दर्शकों का अपनी घरेलू टीम से उम्मीदें लगाना जायज है और हम उनकी इन उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे।

हुड्डा ने मैच की पूर्वसंध्या पर कहा, बिल्कुल, हम अपने घरेलू दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे। मैंने पहले भी आपसे कहा था कि हम दर्शकों का विश्वास और भरोसा नहीं टूटने देंगे। अभी तक हमने अपने प्रदर्शन से वैसा ही किया है और आगे भी इसे जारी रखेंगे।

दबंग दिल्ली नौ मैचों में सात जीत के साथ 39 अंक लेकर अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर विराजमान है। दूसरी तरफ यू-मुम्बा की टीम 10 मैचों में पांच जीत और इतनी ही हार के साथ 29 अंक लेकर छठे नंबर पर है।

हुड्डा ने टीम के अगले मैच की तैयारियों को लेकर कहा, टीम की तैयारी अच्छी चल रही है। इस मैच में भी अपने पूरी रणनीति के साथ उतरेंगे। हम मैच दर मैच अपनी रणनीति को लागू कर रहे हैं।

दबंग दिल्ली के लिए सुपर-10 के सुल्तान बन चुके युवा रेडर नवीन कुमार पिछले नौ मैचों में आठ सुपर-10 लगा चुके हैं।

कोच ने कहा, हमारे पास सिर्फ नवीन ही नहीं है बल्कि और भी अच्छे रेडर तथा डिफेंडर हैं। लेकिन नवीन अभी असाधारण प्रदर्शन कर रहे हैं और इसके लिए हम उन्हें धन्यवाद देते हैं।

--आईएएनएस



Source : ians

Related News

Leave a Comment