भाजपा नेता की शिकायत करने वाली महिला की सुरक्षा की गारंटी नहीं : प्रियंका

लखनऊ, 28 अगस्त (आईएएनएस)। पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला करते हुए कहा कि अगर कोई महिला भाजपा नेता के खिलाफ शिकायत करती है, तो उसको न्याय मिलना तो दूर की बात, उसकी खुद की सुरक्षा की भी गारंटी नहीं रहती।

उन्होंने ट्वीट किया, उत्तर प्रदेश में ये उन्नाव मामले जैसा ही दुहराव लग रहा है। अगर कोई महिला भाजपा नेता के खिलाफ शिकायत करती है, तो उसको न्याय मिलना तो दूर की बात, उसकी खुद की सुरक्षा की भी गारंटी नहीं रहती।

प्रियंका ने आगे लिखा, पिछले ही साल भाजपा सरकार ने आरोपी पर से दुष्कर्म का मुकदमा वापस लिया था। बहुत साफ है सरकार किसके साथ खड़ी है। प्रदेश की लड़कियां सब देख रही हैं। आवाज उठाने वाली लड़की लापता है या कर दी गई है। उसके साथ क्या हो रहा है कोई नहीं जानता। आखिर ये कब तक चलेगा?

इसके अलावा उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, उत्तर प्रदेश में एक दिन भी ऐसा नहीं बीतता जिस दिन भाजपा सरकार महिलाओं को ये भरोसा दिलाने में कामयाब हो कि आप सुरक्षित हैं और अगर आपके साथ कोई घटना घटती है तो आपको न्याय मिलेगा।

गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय गृहराज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर उनके ही कॉलेज में एलएलएम की एक छात्रा को अगवा करने और धमकी देने का मुकदमा डीजीपी के निर्देश पर दर्ज किया गया है।

यह मुकदमा छात्रा के पिता की ओर से शाहजहांपुर की चौक कोतवाली में दर्ज कराया गया है। पुलिस की कई टीमें छात्रा की तलाश में लगी हैं। पुलिस अधीक्षक एस़ चनप्पा ने बताया कि छात्रा के परिवार को सरकारी सुरक्षा मुहैया कराई गई है।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment