सोशल मीडिया पर अपने प्रतिद्वंद्वियों पर नजर रखती हैं कनिका

मुंबई, 28 अगस्त (आईएएनएस)। गुड्डन तुमसे न हो पाएगा अभिनेत्री कनिका मान यह स्वीकार करने में नहीं हिचकती हैं कि कई ऐसे कलाकार हैं जो विभिन्न क्षेत्रों में उनके मुकाबले कहीं अधिक बेहतर हैं। उनके पास स्वस्थ प्रतिस्पर्धा की भावना है और उनका कहना है कि वह सोशल मीडिया पर रीम समीर शेख और श्रद्धा आर्या जैसे कलाकारों को स्टॉक करती हैं।

ऐसे कई युवा कलाकार हैं जो टीवी शो की मेजबानी कर रहे हैं। क्या कनिका किसी प्रकार की प्रतियोगिता में यकीन रखती हैं तो इस सवाल के जवाब में कनिका ने आईएएनएस को बताया, मैं यह नहीं कहूंगी कि मुझमें प्रतिस्पर्धा की भावना नहीं है या फलाना शो व पोस्ट को ज्यादा टीआरपी या लाइक्स मिल रहे हैं..अगर हम नहीं भी चाहते हैं तो मेरा मानना है कि यह सभी के अंदर है, लेकिन मैं कहूंगी कि सिर्फ किसी एक इंसान के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं करती।

उन्होंने कहा, मैं सोशल मीडिया हर एक की प्रोफाइल चेक करती हूं। रीम और श्रद्धा आर्या उनमें से कुछ कलाकार हैं।

कनिका का मानना है कि सभी में एक खासियत होती है।

कनिका के मुताबिक, कोई बहुत ज्यादा खूबसूरत है या बहुत अच्छा डांस करता/करती है। इस तरह के कुछ और गुण हैं जो मुझे उनकी ओर आकर्षित करते हैं। मैं हर किसी को स्टॉक करती हूं। मैं देखती हूं कि शो की लीड क्या कर रही है, वह किस तरह से खुद को सोशल मीडिया या किसी और प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रखती है, मैं अवॉर्ड शोज देखती हूं और उनकी बातों को सुनती हूं। मुझे नहीं पता क्यों..शायद इसलिए क्योंकि मैं इंडस्ट्री में नई हूं इसलिए इंडस्ट्री में क्या कुछ हो रहा है उसके बारे में उत्साहित रहती हूं।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment