जेल जाऊंगी लेकिन भाजपा के आगे नहीं झुकूंगी : ममता

कोलकाता, 28 अगस्त (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को केंद्र पर एजेंसियों का इस्तेमाल कर उनकी सरकार का गला घोंटने का आरोप लगाया और कहा कि अगर उन्हें जेल भी जाना पड़ा तो भी वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के आगे नहीं झुकेंगी।

अपने कई राज्य मंत्रियों व पार्टी नेताओं को सीबीआई द्वारा समन दिए जाने का जिक्र करते हुए तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ने दावा किया कि भाजपा बंगाल पर कब्जे की कोशिश कर रही है क्योंकि उनकी पार्टी उनके अत्याचारों का विरोध करती है व लड़ती है।

यहां एक छात्र रैली के दौरान ममता बनर्जी ने कहा, वे बंगाल पर कब्जा करना चाहते हैं क्योंकि हम विरोध करते हैं और उनके खिलाफ लड़ते हैं। हमारी आवाज को दबाया नहीं जा सकता। हमें मौत का डर नहीं है। हम एजेंसियों का डर नहीं है।

ममता बनर्जी ने अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं की तालियों की गड़गड़ाहट के बीच कहा, आज उन्होंने मेरे भाई को समन भेजा है, कल वे मुझे समन भेजेंगे। मैं इसके लिए तैयार हूं। मैं जेल जाने को तैयार हूं, लेकिन मैं भाजपा की सांप्रदायिक राजनीति के समक्ष सिर नहीं झुकाऊंगी।

ममता ने कहा कि देश के महत्वपूर्ण संस्थानों के प्रमुख, सेवानिवृत्त नौकरशाह बनाए जा रहे हैं, जो सरकार के लिए यस मैन की तरह कार्य कर रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाय, सभी संस्थानों के प्रमुख सेवानिवृत्त लोग हैं। वे सरकार के आदेश का यस मैन की तरह पालन कर रहे हैं। उनकी जनता के प्रति कोई जवाबदेही नहीं है।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment