पीकेएल-7 : घर में विजयी चौका लगाने उतरेगी दबंग दिल्ली (प्रीव्यू)

नई दिल्ली, 29 अगस्त (आईएएनएस)। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने घरेलू चरण में जीत की हैट्रिक लगा चुकी दबंग दिल्ली की टीम शुक्रवार को यहां त्यागराज स्टेडियम में तीन बार की चैम्पियन पटना पाइरेट्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में जीत चौका लगाने के इरादे से मैट पर उतरेगी।

दिल्ली ने अपने पिछले मैच में यू-मुम्बा को 40-24 से हराया था और वह इस सीजन में घर में लगातार तीन मैच जीत कर सफल टीम बन गई है। टीम 10 मैचों में आठ जीत के साथ 44 अंक लेकर मजबूती से शीर्ष स्थान पर कायम है।

दबंग दिल्ली के कोच कृष्ण कुमार हुड्डा ने अगले मैच को लेकर कहा कि उनकी टीम रिकॉर्ड पर ना जाकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देना चाहेगी।

हुड्डा ने कहा, बिल्कुल, हम रिकॉर्ड से ज्यादा मैच पर अपना ध्यान लगाएंगे। जैसा कि मैंने पहले ही आप सबसे कहा था कि हम दर्शकों का विश्वास और भरोसा नहीं टूटने देंगे। अभी तक हमने अपने प्रदर्शन से वैसा ही किया है और आगे भी इसे जारी रखेंगे।

कोच ने कहा, इस बार हम पिछली बार से भी अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। इसके लिए हमारे सभी खिलाड़ी पूरी तरह से तैयार हैं और वह अपना शतप्रतिशत दे रहे हैं। मैं टीम के अब तक के प्रदर्शन से बहुत खुश हूं, लेकिन हमें अभी लंबा सफर तय करना है।

दूसरी तरफ तीन बार की चैम्पियन पटना की टीम इस सीजन में खराब दौर से गुजर रही है। 10 मैचों में मात्र तीन जीत और सात हार के साथ 18 अंक लेकर सबसे नीचे 12वें नंबर पर है।

हुड्डा ने टीम के अगले मैच की तैयारियों को लेकर कहा, टीम की तैयारी अच्छी चल रही है। इस मैच में भी अपने पूरी रणनीति के साथ उतरेंगे। बेशक पटना की टीम फॉर्म में ना हो, लेकिन हम उन्हें कम नहीं आकेंगे। इस खेल में कोई भी टीम कभी भी किसी को भी हरा सकती है। इसलिए हमें अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment