रायडू ने सन्यास लेने का फैसला वापस लिया

नई दिल्ली, 30 अगस्त (आईएएनएस)। क्रिकेट से सन्यास लेने के करीब दो महीने बाद ही अंबाती रायडू ने खेल में वापसी करने का निर्णय लिया है।

33 वर्षीय रायडू ने हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) को पत्र लिखकर कहा कि भावुक होकर उन्होंने क्रिकेट से सन्यास लेने का निर्णय लिया था और अब चयन के लिए उपलब्ध हैं।

एचसीए के सीओए को गुरुवार को भेजे गए ई-मेल में रायडू ने लिखा, मैं आपके ध्यान में लाना चाहता हूं कि मैं संन्यास से वापस आकर सभी प्रारूपों में क्रिकेट खेलना चाहूंगा।

रायडू ने कहा, मैं चेन्नई सुपर किंग्स, वीवीएस लक्ष्मण और नोएल डेविड का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जो कठिन समय के दौरान मेरे सहयोगी रहे हैं और मुझे यह एहसास दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है कि मेरे पास अभी काफी क्रिकेट बाकी है।

उन्होंने कहा, मैं हैदराबाद की टीम के साथ एक शानदार सीजन के लिए उत्साहित हूं और टीम को उसकी पूरी क्षमता का एहसास कराने में मदद कर रहा हूं। हैदराबाद टीम में शामिल होने के लिए मैं 10 सितंबर से उपलब्ध रहूंगा।

एचसीए के सीओए ने भी एक मेल लिखा, यह आपको सूचित करने के लिए है कि रायडू ने सन्यास का निर्णय वापस ले लिया है और 2019-20 सीजन में एचसीए की ओर से खेलने के उद्देश्य से क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप के लिए खुद को उपलब्ध कराया है।

इंग्लैंड में इस साल हुए विश्व कप के लिए रायडू को भारतीय टीम में नहीं चुना गया था जिसके कारण उन्होंने क्रिकेट से सन्यास लेने की घोषणा की थी।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment