50 सेंट ने कहा एमजे से बेहतर हैं क्रिस ब्राउन, पेरिस जैकसन ने किया पलटवार

लॉस एंजेलिस, 8 सितम्बर (आईएएनएस)। रैपर 50 सेंट और माइकल जैक्सन की बेटी पेरिस जैक्सन के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। दरअसल 50 सेंट ने क्रिस ब्राउन को एमजे से बेहतर गायक घोषित किया है, जिसका एमजे की बेटी पेरिस ने दमदार जवाब दिया है।

हॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, 50 सेंट ने सार्वजनिक तौर पर अपनी राय व्यक्त की कि आर एंड बी स्टार और हिप-हॉपर क्रिस, माइकल जैक्सन से कहीं ज्यादा बेहतर गायक हैं।

50 सेंट न इंस्टाग्राम पर 5 सितंबर को एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें ब्राउन स्टेज पर परफॉर्म करते दिख रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में सेंट ने लिखा, मैं कह रहा हूं कि मैंने एमजे को कभी भी ऐसे परफॉर्म करते नहीं देखा। हालांकि उन्होंने यह साफ नहीं किया है कि एमजे शब्द का प्रयोग उन्होंने किसके लिए किया है।

पेरिस ने हालांकि, उनके इस कमेंट को अनदेखा करना ठीक नहीं समझा और उन्होंने तुरंत इस पर प्रतिक्रिया दी।

पेरिस ने सोशल मीडिया पर कहा, असली लेजेंड्स को सिर्फ आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए बड़ी मात्रा में ऊर्जा को जाया करने की जरूरत नहीं पड़ती। शांति मेरे दोस्त शांति। शांति में कहीं अधिक शक्ति है, जो शायद आप समझ नहीं पा रहे।

हालांकि, इस पोस्ट के साथ ही पेरिस ने ये भी जिक्र किया कि उन्हें क्रिस को लेकर कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने लिखा मैं यह कहना चाहती हूं कि क्रिस से कोई समस्या नहीं है। मैं उन्हें बहुत माानती हूं। यह सिर्फ आपके लिए है 50 सेंट।

अब देखना ये है कि दोनों के बीच यह घमासान कब तक चलता है।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment