बिहार : पंचायत के दौरान जमकर चली गोली, 1 की मौत, कई लापता

हाजीपुर, 9 सितम्बर (आईएएनएस)। बिहार के वैशाली जिले के सुकुमारपुर गांव में रविवार की देर शाम पंचायत के दौरान दो गुटों के बीच हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई अन्य लोग घायल हुए हैं।

इस बीच, प्रत्यक्षदर्शियों का दावा है कि इस गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हुई है, जिनमें से दो के शवों को अपराधी गंगा नदी में फेंककर फरार हो गए हैं।

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को कहा कि रविवार की शाम जहांगीरपुर पंचायत के रहने वाले विमल राय और नाजिर राय के बीच चल रहे जमीन विवाद को सुलझाने के लिए पंचायती रखी गई थी। उपस्थित लोगों के मुताबिक गांव के मुखिया उदय राय के पंचायत से निकलते ही, दोनों पक्षों की ओर से गोलीबारी प्रारंभ हो गई। मुखिया उदय राय किसी तरह से अपनी जान बचाकर निकलने में कामयाब रहे।

इसी क्रम में नाजिर राय भागकर एक घर में घुस गए, जहां अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। इधर, प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दो और लोगों की गोलीबारी में मौत हो गई और शव को पास ही गंगा नदी में फेंक दिया गया है। कई लोगांे के घायल और लापता होने के भी बात कहीं जा रही है।

वैशाली के पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो ने सोमवार को आईएएनएस से कहा कि पुलिस ने एक शव बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि पूरे मामले की जांच के लिए हाजीपुर सदर के पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में एक विशेष जांच दल का गठन किया गया है। दोषियों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है। उन्होंने बताया कि ग्रामीण चार लोगों के लापता होने की बात कह रहे हैं।

इधर, लापता हुए लोगों के परिजन परेशन हैं और गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। गांव में कई थाने की पुलिस कैंप कर रही है।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment