अगले साल आ रही है अक्षय की कई धमाकेदार फिल्में

मुंबई, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। आने वाला साल अक्षय कुमार के प्रशंसकों के लिए काफी अच्छा बीतने वाला है क्योंकि साल 2020 में उनकी चार हाई-प्रोफाइल फिल्में आनी वाली हैं और हर प्रोजेक्ट में अक्षय एक भिन्न अवतार में नजर आएंगे।

जहां लक्ष्मी बॉम्ब अगले साल ईद के मौके पर रिलीज हो रही है तो वहीं पृथ्वीराज दीवाली के मौके पर दर्शकों का दिल बहलाने आ रही है और इसके साथ ही बच्चन पांडे क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। यानि कि अगले साल के त्यौहारों में अक्षय अपने प्रशंसकों को अपनी बेहतरीन फिल्मों का तोहफा देने जा रहे हैं।

अक्षय की चौथी फिल्म सूर्यवंशी 27 मार्च को रिलीज होने वाली है। अक्षय का ऐसा कहना है कि इन सभी फिल्मों में न केवल उनका किरदार अलग होगा बल्कि उनका लुक भी हर एक से बिल्कुल डिफरेंट होगा।

अभी कुछ वक्त पहले रिलीज हुए बच्चन पांडे के पोस्टर में अक्षय काले रंग की लुंगी, गले में सोने की चेन, माथे पर विभूति लगाए मूंछों के साथ नजर आए। लक्ष्मी बॉम्ब के फर्स्ट लुक में अक्षय अपनी आंखों में काजल लगाते नजर आ रहे हैं।

पिछले कुछ सालों में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी अक्षय की कई फिल्में रिलीज हुई हैं, ऐसे में 15 अगस्त, 2020 को भी दर्शकों को उनकी किसी फिल्म के आने का इंतजार है।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment