यूरो क्वालीफायर्स : इंग्लैंड ने कोसोवो को 5-3 से मात दी

साउथम्प्टन (इंग्लैंड), 11 सितम्बर (आईएएनएस)। इंग्लैंड ने अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए मंगलवार रात यहां यूरो 2020 क्वालीफायर्स के एक रोमांचक मैच में कोसोवो को 5-3 से मात दी।

ग्रुप-ए में इंग्लैंड को अब तक एक भी हार नहीं झेलनी पड़ी है। इस जीत के बाद इंग्लैंड की टीम तालिका में 12 अंकों के साथ शीर्ष पर काबिज है। कोसोवो आठ अंकों के साथ तीसरे स्थान पर खिसक गई है।

बीबीसी के अनुसार, इस मैच में इंग्लैंड के लिए युवा खिलाड़ी जेडोन सांचो ने दो गोल दोगे जबकि कप्तान हैरी केन ने भी अपना नाम स्कोरशीट में दर्ज कराया।

मैच की शुरुआत हालांकि, मेजबान टीम के लिए अच्छी नहीं रही। पहले मिनट में ही वेलोन बेरिशा ने गोल करते हुए कोसोवो को बढ़त दिला दी।

इंग्लैंड ने जल्द ही वापसी की और रहीम स्टर्लिग ने आठवें मिनट में बराबरी का गोल किया। 19वें मिनट में केन ने गोल करते हुए अपनी टीम को बढ़त दिला दी।

मैच के 38वें मिनट में डिफेंडर मेर्गिम वोवोडा के ओन गोल ने मेजबान टीम को 3-1 से आगे कर दिया। पहला हाफ समाप्त होने से पहले ही इंग्लैंड ने 5-1 की बड़ी बढ़त बना ली।

सांचो ने 44वें मिनट में और इंजुरी टाइम में लगातार दो गोल किए और कोसोवा को बैकफुट पर धकेल दिया।

दूसरे हाफ में कोसोवा ने वापसी के प्रयास किए। बेरिशा ने 49वें मिनट में, वेदात मुरिकी ने 45वें मिनट में पेनाल्टी के जरिए गोल किया, लेकिन वे अपनी टीम की हार नहीं टाल पाए।

--आईएएनएस



Source : ians

Related News

Leave a Comment