तमिलनाडु में व्यक्ति को उसकी 2 पत्नियों ने सरेआम पीटा

चेन्नई, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। एक 26 वर्षीय व्यक्ति की दो पत्नियों ने उसकी सरेआम पिटाई कर दी। दरअसल पत्नियों को पता चला कि व्यक्ति तीसरी शादी करने की कोशिश कर रहा है। तमिलनाडु के कोयंबटूर के पास घटी इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है।

एस. अरविंद उर्फ दिनेश, जो एक प्राइवेट सेक्टर का कर्मचारी है, उसने पहली शादी 2016 में प्रियदर्शिनी से की थी, लेकिन शादी के तुरंत बाद, दिनेश ने उसके साथ बुरा बर्ताव करना शुरू कर दिया।

जब प्रियदर्शनी ने अपने सास-ससुर को उसके बुरे बर्ताव के बारे में बताया तो दिनेश के माता-पिता ने उसे अनसुना कर दिया। इसलिए उसने दिनेश के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और अपने माता-पिता के पास तिरुपुर चली गई।

अपनी पहली पत्नी के चले जाने के बाद दिनेश एक वैवाहिक वेबसाइट पर दूसरी पत्नी की तलाश करने लगा।

अप्रैल 2019 में अपनी पहली शादी को छिपाते हुए दिनेश ने अनुप्रिया से शादी की, जो दो साल के बेटे की मां थी और तलाकशुदा थी।

शादी के दो महीने बाद ही दिनेश ने अनुप्रिया के साथ भी बुरा बर्ताव करना शुरू कर दिया, जिसके बाद वह अपने मायके करुर चली गई।

उसकी दूसरी पत्नी के चले जाने के बाद दिनेश फिर से तीसरी बार शादी करने के लिए इंटरनेट के वैवाहिक वेबसाइट पर जाल बिछाने लगा।

प्रियदर्शनी और अनुप्रिया को जब इस बारे में पता चला, तो वे उस कंपनी में गईं जहां दिनेश काम कर रहा था और उसे बाहर भेजने की मांग करने लगीं।

कंपनी ने दिनेश को बाहर भेजने से मना कर दिया, जिसके बाद दोनों महिलाएं जनता का ध्यान आकर्षित करने के लिए विरोध-प्रदर्शन करते हुए कंपनी के गेट के सामने बैठ गईं, जिसके बाद पुलिस आई। दोनों महिलाओं के परिजन भी उनके इस विरोध में शामिल हुए।

पुलिस ने दिनेश और उसकी दोनों पत्नियों को स्टेशन आने के लिए कहा। लेकिन, जब दिनेश कंपनी के गेट से बाहर आया तो उसकी दोनों पत्नियों ने उसकी सरेआम पिटाई कर दी।

इसके बाद दोनों ने पुलिस स्टेशन में दिनेश के खिलाफ धोखाधड़ी और तीसरी बार शादी करने की कोशिश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment