बड़े पद पर छोटे आदमी की मिसाल हैं इमरान : मुस्लिम लीग-नवाज

लाहौर, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। पाकिस्तान के मुख्य विपक्षी दल पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज ने कहा है कि प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस बात को साबित कर दिया है कि छोटे आदमी को एक बड़े पद (प्रधानमंत्री) पर थोप दिया गया है।

यह विडंबना ही है कि इमरान को अपने बारे में वही बात सुनने को मिली है जो उन्होंने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कही थी। आज से एक साल पहले सितम्बर के महीने (22 सितम्बर 2018) में न्यूयार्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा से इतर विदेश मंत्रियों की मुलाकात को भारत द्वारा नकारे जाने पर इमरान ने मोदी की तरफ स्पष्ट इशारा करते हुए लेकिन उनका नाम नहीं लेते हुए ट्वीट में कहा था कि वार्ता की मेरी पहल पर भारत ने अहंकारी और नकारात्मक प्रतिक्रिया दी है जिससे मैं निराश हूं। हालांकि मैं जिंदगी में छोटे लोगों से मिला हूं जो ऊंचे पदों पर बैठे हैं और जिनके पास दूरदर्शी सोच नहीं है।

पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज की प्रवक्ता मरियम औरंगजेब ने कहा कि राजनैतिक विपक्षियों के खिलाफ राजनैतिक प्रतिशोध और सत्ता की ताकत के इस्तेमाल के मामले में इमरान का नाम काले अक्षरों में लिखा जाएगा।

उन्होंने जेल में बंद पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता हमजा शरीफ के लिए घर का खाना बंद किए जाने के फैसले पर यह कड़ी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि विचाराधीन कैदी कानून के तहत घर के खाने का हकदार है लेकिन इमरान हुकूमत ने बदतरीन राजनैतिक प्रतिशोध की मिसाल कायम कर दी है। इमरान ने साबित कर दिया है कि एक छोटे आदमी को बड़े पद पर बैठा दिया गया है।

उन्होंने कहा कि यह हमारा दुर्भाग्य है कि हमारा विपक्षी कायर है। उसकी नाकामियां गली-मोहल्ले तक में उजागर हो चुकी हैं।

उन्होंने कहा कि इमरान और उनकी हुकूमत की ऐसी ओछी हरकतों से उनकी पार्टी को डराया-धमकाया नहीं जा सकता। सरकार जितना चाहे जुल्म कर ले, विपक्ष की आवाज को दबा नहीं सकती।

--आईएएनएस



Source : ians

Related News

Leave a Comment