कभी सोचा नहीं था कि इतना बड़ा सम्मान मिलेगा : कोहली

नई दिल्ली, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को कहा कि अरुण जेटली स्टेडियम (पूर्व में फिरोज शाह कोटला स्टेडियम) में पवेलियन का नाम उनके नाम पर रखा जाना उनके लिए बहुत बड़े सम्मान की बात है क्योंकि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि उन्हें कभी इतना बड़ा सम्मान मिलेगा।

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने गुरुवार को ऐलान किया कि अरुण जेटली स्टेडियम में मुख्य पवेलियन का नाम कोहली के नाम पर किया जा रहा है।

डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा ने जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित एक समारोह में इस बात का ऐलान किया।

इस मौके पर विराट ने कहा, इतने बड़े स्तर पर मुझे सम्मानित किया जाएगा, मैंने सोचा नहीं था। मैं रजत शर्मा, भारतीय टीम, दिल्ली की पुरानी तथा नई टीमों, बीसीसीआई का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मेरे पास शब्द नहीं हैं। मेरे बचपन के कोच राकेश शर्मा को शुक्रिया अदा करता हूं। मैंने कभी सोचा नहीं था कि मुझे यह सम्मान मिलेगा।

उन्होंने कहा, मैं इसके लिए अपने परिवार का भी शुक्रगुजार हूं। साथ ही जेटली का भी शुक्रिया। दुनिया उन्हें नेता के तौर पर जानती है लेकिन मैं उन्हें एक बेहतर इंसान के तौर पर जानता हूं। जब मेरे पिता का देहांत हुआ था तब उन्होंने मेरे घर पर आकर मुझे सुहानुभूति दी थी। मेरा और उनका कनेक्शन अलग था। उनके लिए आयोजित किए गए सम्मान समारोह में मुझे यह सम्मान मिला यह मेरे लिए और अच्छी बात है।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment